scriptफर्ज के लिए मर-मिटने की कहानी है India’s Most Wanted, ट्रेलर में दिखा अर्जुन कपूर का ‘देशभक्त’ अवतार | India's Most Wanted Trailer Out Watch Online Arjun Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

फर्ज के लिए मर-मिटने की कहानी है India’s Most Wanted, ट्रेलर में दिखा अर्जुन कपूर का ‘देशभक्त’ अवतार

यह फिल्म इस महीने 24 तारीख को रिलीज हो रही है।
 

मुंबईMay 02, 2019 / 02:18 pm

Amit Singh

india-s-most-wanted-trailer-out-watch-online-arjun-kapoor

india-s-most-wanted-trailer-out-watch-online-arjun-kapoor

India’s Most Wanted का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में Arjun Kapoor एक भी गोली चलाए बिना देश के सबसे खतरनाक आतंकवादी को पकड़ते हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर का चार और लोग साथ देते हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर ने प्रभात कपूर नाम के एक जासूस का किरदार निभाया है। यह फिल्म इस महीने 24 तारीख को रिलीज हो रही है।

India's Most Wanted Trailer Out Watch Online Arjun Kapoor


यह फिल्म एक सच्ची घटना पर बेस्ड बताई जा रही है। पूरी कहानी एक ऐसे आतंकवादी के इर्द गिर्द घूमती है जो खुद को देश का ‘ओसामा’ बताता है। इस सूरत में अर्जुन कपूर समेत पांच लोग इस खूंखार आतंकी को अपनी गिरफ्त में लेने के लिए नेपाल के लिए निकल पड़ते हैं। इस मिशन में सबसे अलग चीज यह होती है कि इन बहादुरों को देश की एंजेसी से किसी भी तरह की कोई भी मदद नहीं मिलती है। वह बिना हथियार ‘ओसामा’ को दबोचने की कोशिश करते हैं।

 

India's Most Wanted Trailer Out Watch Online Arjun Kapoor
इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं। गौरतलब है कि राज कुमार को इंडस्ट्री में रेड जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में अजय देवगन ने एक सच्चे इनकम टैक्स ऑफिसर का रोल प्ले किया था। यह फिल्म भी एक सच्ची घटना पर आधारित थी।

Home / Entertainment / Bollywood / फर्ज के लिए मर-मिटने की कहानी है India’s Most Wanted, ट्रेलर में दिखा अर्जुन कपूर का ‘देशभक्त’ अवतार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो