अमित कुमार को आदित्य नारायण ने दिया जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 12 May 2021, 02:55 PM IST
अमित कुमार को आदित्य नारायण ने दिया जवाब
Aditya narayan amit kumar

हाल ही में रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के एक एपिसोड को किशोर कुमार को समर्पित किया गया। इस दौरान उनके बेटे अमित कुमार मेहमान बनकर आए थे। लेकिन हाल ही में उन्होंने कहा कि वह शूट बीच में ही रोक देना चाहते थे।

नई दिल्ली। सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। इन दिनों इस शो के एक एपिसोड की काफी चर्चा हो रही है। पिछले वीकेंड शो में किशोर कुमार स्पेशल रखा गया था। इस एपिसोड में कंटेस्टेंट, जज, एंकर ने मिलकर किशोर कुमार के 100 गाने गए थे। इस दौरान किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार मेहमान बनकर आए थे। उन्होंने भी 100 गानों में अपना योगदान दिया। अब अमित कुमार ने शो को लेकर अपने बयान से हर किसी को चौंका दिया।

आदित्य नारायण ने दिया जवाब

दरअसल, किशोर कुमार एपिसोड के लिए नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया समेत मेकर्स को काफी ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद किशोर कुमार वाले एपिसोड पर अमित कुमार का बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि उन्हें वो एपिसोड पसंद नहीं आया। उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था। इसलिए उन्होंने सबकी तारीफ की। इतना ही अमित कुमार ने कहा कि वो एपिसोड को बीच में ही रोकना चाहते थे। अमित कुमार के बयान से हर कोई हैरान है। अब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

हमारे पास लिमिटेड रिसोर्स हैं

आदित्य नारायण ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, 'मैं अमित जी की बात का पूरी तरह सम्मान करते हुए कहना चाहता हूं कि किसी भी लीजेंड सिंगर के विरासत को एक या दो घंटे में ट्रिब्यूट देना आसान काम नहीं है। लेकिन हम हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं। वो भी तब जब देश में ऐसे हालात हैं। महामारी के चलते हम शो की शूटिंग दमन में कर रहे हैं। इस वक्त हमारे पास लिमिटेड रिसोर्स हैं। क्रू मेंबर्स भी कम हैं। लेकिन इसके बावजूद हम हर हफ्ते लोगों को कुछ नया दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि बाकी चैनल्स को पुराने एपिसोड्स ही चलाने पड़ रहे हैं।'

शूटिंग के दौरान ही बोल देना चाहिए था

इसके बाद आदित्य अमित कुमार के बयान के लिए कहते हैं, 'अमित जी ने कई बार हमारे शो और कंटेस्टेंट्स की तारीफ की है। वो खुद शो में किशोर दा से जुड़ी कई बातें और किस्से शेयर कर रहे थे। हमने ये सब काफी एंजॉय किया। अगर वो किसी बात से खुश नहीं थे तो उन्हें शूटिंग के दौरान ही बोल देना चाहिए था। हमें ज्यादा खुशी होती और हम उनके इनपुट्स के आधार पर कुछ बदलाव भी कर सकते थे।'

aditya narayan