scriptकॉमेडियन कुणाल के समर्थन में आए फ्लाइट का पायलट, कहा- ‘बैन लगाना सही नहीं’ | IndiGo Captain Not Happy With Airline's Decision to Ban Kunal Kamra | Patrika News

कॉमेडियन कुणाल के समर्थन में आए फ्लाइट का पायलट, कहा- ‘बैन लगाना सही नहीं’

Published: Jan 31, 2020 12:01:32 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

Kunal Kamra पर बैन से flight का पायलट निराश
कामरा के समर्थन में उतरा Indigo का पायलट

indigo_captain_not_happy_with_airlines_decision_to_ban_kunal_kamra.jpg
नई दिल्ली। मुंबई से लखनऊ की फ्लाइट (Indigo flight) में पत्रकार अरनब गोस्वामी (arnab goswami) से बदसलूकी मामले में स्‍टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (kunal kamra) को कई एयरलाइन्स ने उन पर बैन लगा दिया है।अब इस मामले में सी फ्लाइट के पायलट का बयान सामने आया है। Indigo flight के पायलट ने कुणाल कामरा का समर्थन करते हुए उनके खिलाफ की गई कार्रवाई को गलत बताया है।
4 एयरलाइंस के बैन लगाने के बाद कामरा ने बयां किया दर्द, कहा- इन सब से हैरान हूं

दरअसल, Indigo flight के पायलट ने अपनी एयरलाइन को पत्र लिख कर कामरा के बैन पर आपत्ति जताई है।इतना ही नहीं पायलट ने इंडिगो मैनेजमेंट से ये भी पूछा है कि कुणाल कामरा पर बैन लगाने से पहले उनसे बातचीत क्यों नहीं की गई? पायलट ने अपने पत्र में लिखा है कि मैं कंपनी के इस फैसले से बेहद दुखी हूं। हालांकि, पायलट ने माना है कि flight में कामरा का व्यवहार सही नहीं था, लेकिन बैन लगाना भी सही नहीं।
आखिर क्यों प्रीति जिंटा ने ठुकरा दी थी 600 करोड़ की संपत्ति, शानदार अमरोही से कैसा था रिश्ता?

बता दें इंडिगो ( IndiGo flight) की मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में कुणाल ने अर्णब से सवाल पूछे थे और इसका वीडियो शेयर किया था। इसके बाद इंडिगो ने कुणाल पर 6 महीने के लिए बैन कर दिया था।इंडिगो के बैन लगाने के बाद एअर इंडिया, स्पाइसजेट और गोएयर एयरलाइन्स ने भी कामरा पर अपनी विमानन कंपनियों के जरिए यात्रा करने पर रोक लगा दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो