scriptऋचा चड्ढा की बोल्ड सीरीज़ Inside Edge 2 का ट्रेलर रिलीज.. क्रिकेट, ड्रग्स से लेकर लस्ट की है कहानी | Inside Edge 2 Trailer Out Richa chaddha intimate scenes vivek oberoi | Patrika News

ऋचा चड्ढा की बोल्ड सीरीज़ Inside Edge 2 का ट्रेलर रिलीज.. क्रिकेट, ड्रग्स से लेकर लस्ट की है कहानी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2019 01:28:32 pm

Submitted by:

Neha Gupta

‘इनसाइड एज 2’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
मैच का नेक्सट लेवेल देखने को मिलेगा
इनसाइड एज के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था

images.jpeg

नई दिल्ली | अमेज़न प्राइम की मोस्ट अवेटेड सीरीज़ ‘इनसाइड एज’ के दूसरे सीज़न का ट्रेलर आ चुका है। साल 2017 में जब ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स इंडियन मार्केट में बस आया ही थी तभी ये सीरीज़ आई थी। ‘इनसाइड एज’ (Inside Edge) के पहले सीजन में क्रिकेट की पीछे क्या खेल होता है ये दिखाया गया था। स्पॉट फिक्सिंग से लेकर लस्ट तक की कहानी इस सीरीज़ का हिस्सा थी। अब इस बार ट्रेलर में काफी इंटेंस चीज़े देखने को मिल रही हैं। इस ट्रेलर को फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। कैप्शन में लिखा गया है- आपकी पसंदीदा डर्टी लीग और भी डर्टी होने को तैयार है, क्योंकि खेल कोई बाउंड्रीज़ नहीं जानता। देखिए खेल के पीछे का खेल।’ इस सीरीज़ को फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है।

https://twitter.com/hashtag/InsideEdge2Trailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, ‘इंसाइड एज’ की कहानी मुंबई मैवरिक्स नाम की एक टीम की है, जो पावरप्ले प्रीमियर लीग- पीपीएल नाम की क्रिकेट लीग में खेलती है। जिसकी मालकिन है ज़रीना मलिक यानी की ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha)। पिछली सीरीज़ में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला था। इसके साथ ही ज़रीना की टीम में मशहूर स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी का मालिक विक्रांत धवन अपने शेयर खरीदता है और मुंबई मैवरिक्स का मालिक बन जाता है। जिसको लेकर मैच फिक्सिंग शुरु हो जाती है। वहीं ज़रीना विक्रांत को जान से मारने की भी कोशिश करती है। पहला सीजन कई सारे सवाल के साथ खत्म हो जाता है।

inside-th.jpg

अब ‘इंसाइड एज’ (Inside Edge 2) के दूसरे सीजन में ट्रेलर ने कुछ सवालों के जवाब दे दिए हैं। वहीं कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हुई है। ऋचा चड्ढा के साथ विवेक ओबरॉय, सपना पब्बी, अंगद बेदी और आमिर बशीर मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस बार भाई साहब के किरदार की एंट्री हो चुकी है। जबकि एक ही टीम का हिस्सा होने वाले अरविंद वशिष्ठ और वायु राघवन आमने सामने नजर आएंगे। तो ये कहा जा सकता है कि इंसाइड एज 2 (Inside Edge 2) का ट्रेलर काफी मसालेदार है, अब दर्शकों के बीच पहले सीजन के तरह की तरह ये कामयाब होता है या नहीं ये सीरीज़ आने के बाद ही पता चलेगा। ये सीरीज़ दिसंबर में रिलीज़ हो जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो