scriptIPL 2018 Opening Ceremony: धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं ये स्टार्स | ipl 2018 opening ceremony bollywood actors rehearsing for celebration | Patrika News

IPL 2018 Opening Ceremony: धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं ये स्टार्स

locationमुंबईPublished: Apr 07, 2018 11:55:06 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

रणवीर सिंह आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस करने वाले थे। लेकिन वह कंधे में चोट लगने की वजह से इस इवेंट से बाहर हो गए।

IPL

IPL

मुंबई। आईपीएल 2108 की तैयारियों में बॉलीवुड के कई सेलेब्स जोरों से लगे हुए हैं। इस सेरेमनी के लिए जैकलीन फर्नांडिस, ऋतिक रोशन और तमन्ना भाटिया जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। उनकी प्रैक्टिस करते हुए की फोटो आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है।

दुख बांटने पहुंचे सलमान के घर ये बॉलीवुड सेलेब्स

अपनी ही फिल्म के गाने पर परफॉम करेंगे ऋतिक:
सामने आई तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ऋतिक रोशन अपनी ही फिल्म ‘बैंग-बैंग’ के गाने ‘तू मेरी…’ पर डांस करते दिखेंगे। वहीं जैकलीन के डांस स्टेप ‘बागी 2’ के नए गाने ‘एक दो तीन…’ मे मिल रहा है। जैकलीन पहले ही इस गाने की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी चुकी हैं।

https://twitter.com/hashtag/IPL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वरुण धवन भी होंगे ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा:
आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देते नजर आयेंगे। अभी तक इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि वरुण कौन-कौन से गाने पर डांस करने वाले हैं।

सलमान ने आसाराम को बोला ‘हेप्पी बर्थ डे बापू’, बापू मुस्कुराकर बोले….

रणवीर और परिणीति नहीं होंगे आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा:
बता दें कि पहले रणवीर सिंह आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंसे करने वाले थे। लेकिन वह कंधे में चोट लगने की वजह से इस इवेंट से बाहर हो गए। वहीं परिणीति चोपड़ा की तैयारी ठीक से न हो पाने की वजह से वह इस इवेंट से अलग हो गईं।

https://twitter.com/hashtag/IPL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रणवीर के डॉक्टर ने दी सलाह:
खबरों की मानें तो रणवीर के डॉक्टर ने उन्हें चोट लगने के बाद आईपीएल 2018 में परफॉर्म न करने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा कि उनकी चोट अभी ताजा है और अगर वह डांस करते है तो परेशानी बढ़ सकती है। बता दें कि रणवीर सिंह को 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 5 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो