Irrfan Khan Birth Anniversary: पिता के जन्मदिन पर बेटे Babil ने किया वीडियो शेयर, कहा- 'हर साल भूल जाया करता था बर्थडे'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 Jan 2021, 11:44 AM IST
Irrfan Khan Birth Anniversary: पिता के जन्मदिन पर बेटे Babil ने किया वीडियो शेयर, कहा- 'हर साल भूल जाया करता था बर्थडे'
Irrfan Khan Son Babil Shared Video On His Birthday

  • दिवंगत अभिनेता इरफान खान ( Irrfan Khan Birthday ) का है आज 54वां जन्मदिन
  • बेटे बाबिल ( Babil Khan ) ने पिता को याद करते हुए शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में पत्नी सुतापा सिंकदर ( Sutapa sikdar ) और बेटे अयान संग मस्ती करते हुए दिखाई दिए एक्टर

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता इरफान खान ( Irfaan Khan ) बेशक दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। लेकिन आज भी वह अपनी अदाकारी और बेहतरीन फिल्मों के साथ लोगों के दिलों में बसते हैं। आज इरफान खान की 54 वीं पुण्यतिथि ( Irrfan Khan Birthday ) है। इस मौके पर उनके बेटे बाबिल ( Irrfan Khan Son Babil ) ने एक पिता को याद करते हुए एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस पोस्ट में बाबिल ने वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनकी मां सुतापा और भाई अयान भी नज़र आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए बाबिल ने यह भी कहा कि इरफान खान कभी भी जन्मदिन मनाने में यकीन नहीं करते थे।

Irrfan Khan

बाबिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं कि ''आप कॉन्ट्रैक्चुअल मैरिज और बर्थडे सेलिब्रेशन जैसी बातों को आप नहीं मानते थे। शायद यही वजह है कि उन्हें किसी का बर्थडे याद नहीं रहता। वजह है कि उन्होंने कभी उनका याद नहीं रखा और ना ही खुद याद रखने के लिए उन्हें कहा।"

यह भी पढ़ें- होममेकर्स को सैलरी देने पर आया Kangana Ranaut का रिएक्शन, बोलीं- 'सेक्स के आधार पर न लगाएं प्राइस टैग'

Irrfan Khan

बाबिल ने आगे कहा कि "वह चाहते थे कि वह इस साल भी अपने पिता का बर्थडे भूल जाएं, लेकिन वह चाहकर भी ऐसा नहीं कर पाए। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए पुरानी यादों को याद करते हुए कहा कि ''ये उनके लिए बहुत नॉर्मल था कि वह व्यस्त रहते थे और वह सब हर दिन सेलिब्रेट करते थे। इस मौके पर उनकी मां उन दोनों को याद दिलाती थी लेकिन इस बार वह चाहकर भी उनका बर्थडे नहीं भूल पाए।''

यह भी पढ़ें- दूसरी बार मां बनने जा रही Kareena Kapoor का तेजी से बढ़ रहा है वज़न, फुले गाल, चलना हुआ मुश्किल

Irrfan Khan

इरफान खान का जन्म 7 जनवरी 1966 में जयपुर में हुआ था। उन्होंने बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी अपने अभिनय का जादू चलाया था। वह काफी लंबे समय से कैंसर की बीमारी से भी ग्रस्त थे। जिसके चलते 29 अप्रैल 2020 में उनका निधन हो गया। इरफान खान के जाने से उनके प्रशंसक काफी दुखी हो गए थे। वह आज भी उन्हें याद सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

Irrfan Khan