scriptक्या प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं बेबी प्लानिंग, कहीं यह बड़ी बात | Is Priyanka Chopra ready to plan a baby | Patrika News
बॉलीवुड

क्या प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं बेबी प्लानिंग, कहीं यह बड़ी बात

हाल ही में, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक शो में पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने पति के बारे में तमाम सारी बातें कीं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

Nov 25, 2021 / 08:20 pm

Sneha Patsariya

priyanka-chopra
‘ग्लोबल आइकॉन’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउट से पति का सरनेम जोनस हटाने को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। नाम हटाए जाने पर लगातार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनास (Nick Jonas) के तलाक के कयास लगाए जा रहे है। हॉलीवुड सुपरस्टार निक जोनस (Nick Jonas) के साथ तलाक की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) का शो Jonas Brother Family Roast रिलीज हो गया है। इस शो में एक्ट्रेस जमकर अपने पति निक जोनस और उनके परिवार का मजाक उड़ाती दिखाई पड़ीं। एक्ट्रेस ने निक जोनस को बच्चा तक कह डाला जिसके बाद प्रियंका के पति का चेहरा लाल हो गया।
लेकिन क्या वाकई प्रियंका अपने पति निक से तलाक लेने जा रही हैं? इन खबरों के बीच उनकी मां मधु चोपड़ा ने इस बात का खंडन किया हैं। तो वहीं प्रियंका की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया हैं। एक तरफ जहां प्रियंका और निक के तलाक की खबरें लगातार तूल पकड़ रही हैं। तो वहीं प्रियंका ने अपने शो में प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी बात कह डाली।
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने इस शो में कहा, ‘मैं किसी और बच्चे का ख्याल नहीं रखना चाहती हूं, मेरा मतलब मुझे किसी और से शादी नहीं करनी है।’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, ‘निक (Nick Jonas) की और मेरी उम्र में पूरे 10 साल का फर्क है। मैं उसे 90 के दशक के पॉप कल्चर से जुड़ी चीजें बताती हूं और वो मुझे मुझे टिक टॉक चलाना सिखाता है। आप समझ रहे हैं ना…’ वहीं प्रियंका आगे मजाक में कहा कि ”हम इकलौते ऐसे कपल हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं। यही वजह हैं कि मैं सबके सामने बताना चाहती हूं की मैं और निक बेबी प्लान कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा आगे कहती हैं कि आज रात हम दोनों मिलकर दारू पिएंगे और कल सुबह देर तक सोएंगे। प्रियंका ने यह सब मजाक में कहा है। इसका मतलब हैं कि वह अभी भी बेबी प्लानिंग को लेकर सीरियस नहीं हैं।
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे कहा कि ‘मैंने निक जोनस (Nick Jonas) को सिखाया है कि एक कामयाब करियर किसे कहते हैं.’ जहां तक दोनों के तलाक का सवाल है तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, ‘अब क्योंकि हम लोगों ने शादी कर ली है तो लोग हमारी शादी को लेकर सवाल उठाते हैं। वो कहते हैं कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट है।’
यह भी पढ़ें

सलमान खान ने पिता सलीम खान को किया जन्मदिन विश, एक ही फ्रेम में नजर आया ‘खान परिवार’

वर्क फ्रंट की बात करें तो, प्रियंका जल्द ही ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘सिटाडेल’ नाम की वेब सीरीज में नजर आएंगी। फिलहाल, प्रियंका चोपड़ा ने ये वीडियो शेयर करके अपने तलाक की अफवाहों को बंद कर दिया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्या प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं बेबी प्लानिंग, कहीं यह बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो