scriptईशान ने अपने भाई शाहिद के बारे किया बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे दंग | Ishaan Khattar Rajkumar Rao With Neha Dhupia On The On The Sets Of BFF | Patrika News

ईशान ने अपने भाई शाहिद के बारे किया बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे दंग

locationमुंबईPublished: May 14, 2019 07:53:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शो में ईशान ने बड़े भाई शाहिद के गुस्से के नखरे के बारे में बात की। दूसरी ओर राजकुमार ने कहा …..

Ishaan Khattar

Ishaan Khattar

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर ने अपने बड़े भाई शाहिद कपूर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अभिनेत्री नेहा धूपिया के चर्चित चैट शो ‘बीएफएफ विथ वोग’ में ईशान और राजकुमार राव इस बार के खास मेहमान बनकर पहुंचे। नेहा का यह चैट शो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर है। इस शो पर बॉलीवुड स्टार्स अपनी सीक्रेट्स शेयर करते नजर आते है।

 

Ishaan Khattar
शो में ईशान ने बड़े भाई शाहिद के गुस्से के नखरे के बारे में बात की। दूसरी ओर राजकुमार ने कहा कि वह निर्देशक मीरा नायर को डेट के लिए पूछना पसंद करेंगे। राजकुमार ने अनिल कपूर के खुद के लिए प्यार पर भी मजाक उड़ाया और उन्हें ‘दिवा’ कहा। दोनों स्टार ने शो के दौरान खुलकर बात की।
Ishaan Khattar
ईशान ने जान्हवी कपूर के बारे में राजकुमार को चेतावनी दी। वह फिल्म ‘रूह-अफ़्ज़ा’ में स्क्रीन स्पेस साझा करने जा रही है। राजकुमार ने स्वीकार किया कि उन्हें ईशान से जलन महसूस हुई जब उन्हें ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में प्रसिद्ध ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी के साथ काम करने का अवसर मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो