script‘मैं रिलेशनशिप में तो हूं लेकिन जाह्नवी के साथ नहीं बल्कि…’- आखिरकार सामने आया ईशान खट्टर का ये राज | ishaan khatter talks about his relationship with janhvi kapoor | Patrika News

‘मैं रिलेशनशिप में तो हूं लेकिन जाह्नवी के साथ नहीं बल्कि…’- आखिरकार सामने आया ईशान खट्टर का ये राज

locationमुंबईPublished: May 10, 2019 09:42:43 am

Submitted by:

Riya Jain

Ishaan Khattar और एक्ट्रेस janhvi kapoor ने पिछले साल फिल्म ‘Dhadak’ से बॅालीवुड में डेब्यू किया।

'मैं रिलेशनशिप में तो हूं लेकिन जाह्नवी के साथ नहीं बल्कि...'- आखिरकार सामने आया ईशान खट्टर का ये राज

‘मैं रिलेशनशिप में तो हूं लेकिन जाह्नवी के साथ नहीं बल्कि…’- आखिरकार सामने आया ईशान खट्टर का ये राज

बॅालीवुड स्टार्स Ishaan Khattar और एक्ट्रेस janhvi kapoor ने पिछले साल फिल्म ‘Dhadak’ से बॅालीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म से दोनों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इसी के साथ खबरें ये भी थी की ईशान और जाह्नवी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कई बार इस खबरों का खंडन किया।

ishaan-khatter-talks-about-his-relationship-with-janhvi-kapoor

खैर, अब यह बात साफ हो चुकी है। हाल में ईशान, नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे। इस दौरान ईशान से पूछा गया कि क्या उनके और जाह्नवी के बीच कुछ चल रहा है?

ishaan-khatter-janhvi-kapoor
इस पर ईशान ने कहा कि वो रिलेशनशिप में तो हैं लेकिन जाह्नवी के नहीं बल्कि कॉफी के साथ। इसके बाद ईशान ने बताया कि उन्हें कैसी लड़की की तलाश है। उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसी लड़कियां पसंद हैं जो ईमानदार, फनी, रियल, रिलैक्स्ड और जोश से भरी हो। मुझे लगता है कि ऐसा कोई भी शख्स मुझे पसंद आएगा। मैं दोस्त में यही खूबियां ढूंढता हूं।’
ishaan-khatter-janhvi-kapoor-family

बता दें इससे पहले भी करण जौहर के चैट शो कॅाफी विद करण में करण ने ईशान से जाह्नवी संग डेटिंग को लेकर सवाल किया था। इस सवाल पर ईशान ने कहा था, ‘नहीं! लेकिन हम साथ घूमते हैं। हम जिम जाते हैं, फिल्में देखते हैं और साउथ इंडियन गाने सुनते हैं।’ बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया था। यह मराठी फिल्म सैराट की रीमेक थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो