scriptसिंगिंग के बाद अब एक्टिंग में किस्मत आजमाने जा रही हैं यूलिया वंतूर, इस फिल्म में बनेंगी कृष्ण भक्त | Iulia Vantur to play a krishna bhakt in her debut | Patrika News
बॉलीवुड

सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग में किस्मत आजमाने जा रही हैं यूलिया वंतूर, इस फिल्म में बनेंगी कृष्ण भक्त

यूलिया फिल्म मेकर प्रेम सोनी की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। इसमें यूलिया एक कृष्ण भक्त के किरदार में नजर आएंगी।
 
 

Aug 23, 2018 / 11:02 am

Preeti Khushwaha

Iulia Vantur

Iulia Vantur

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने हाल ही में बॉलीवुड में अपना सिंगिंग डेब्यू किया है। उन्होंने सलमान खान अभिनित फिल्म ‘रेस 3’ में गाना गाया है। यूलिया ने ‘रेस 3’ के तीन गानों ‘सेल्फिश’, ‘पार्टी चले आॅन’ और ‘सांसे हुई धुआं धुआं’ में अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाया है। यही नहीं उन्होंने इस फिल्म के ‘मैशअप’ में भी अपनी आवाज दी थी। लेकिन अब वह अपना एक्टिंग डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खबरों की मानें तो वह जल्द ही एक फिल्म में काम करने जा रही हैं।

Iulia Vantur

इस किरदार में आएंगी नजर:
एक रिपोर्ट के मुताबिक यूलिया फिल्म मेकर प्रेम सोनी की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में यूलिया एक कृष्ण भक्त के किरदार में नजर आएंगी। इस मवूी को दिल्ली, मथुरा और पोलेंड में शूट किया जाना है। यूलिया के किरदार को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि वह भारत से प्यार करने लगेंगी और कृष्ण भक्त बन जाएंगी। इस फिल्म के मेकर को एक ऐसे फॉरेनर की तलाश में थे जो हिंदी तो बोल सके, लेकिन बहुत अच्छी नहीं। इसकी वजह से वह यूलिया को इस फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच कर रहे हैं। यूलिया के अलावा इस मूवी में जिम्मी शेरगिल भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ सकते हैं। प्रेम सोनी की पिछली फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘मैं और मिसेज खन्ना’ और ‘इश्क इन पेरिस’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

Iulia Vantur

सलमान के परिवार के हैं बेहद करीब:
यूलिया सलमान ही नहीं उनके परिवार के भी काफी करीब हैं। अक्सर उन्हें सलमान के परिवार के साथ देखा जाता है। फिर चाहे वो कोई पार्टी हो या फिर कोई त्यौहार वह हमेशा ही उनके साथ नजर आती हैं। वहीं सलमान और यूलिया के रिश्ते की बात की जाए तो पूरे बी-टाउन में उनके अफेयर की खूब चर्चा हुई है। लेकिन दोनों की तरफ से कभी भी इस रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बहरहाल, यूलिया की इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है।

Home / Entertainment / Bollywood / सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग में किस्मत आजमाने जा रही हैं यूलिया वंतूर, इस फिल्म में बनेंगी कृष्ण भक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो