scriptरोहित शेट्टी ने जैकी श्रॉफ को दिया सरप्राइज, जन्मदिन पर किया एलान | Jackie Shroff joins Akshay Kumar in Rohit Shettys Sooryavanshi | Patrika News

रोहित शेट्टी ने जैकी श्रॉफ को दिया सरप्राइज, जन्मदिन पर किया एलान

locationमुंबईPublished: Feb 01, 2020 04:30:04 pm

निर्देशक रोहित शेट्टी ने जैकी श्रॉफ को जन्मदिन पर अनमोल गिफ्ट….

Jackie shroff

Jackie shroff

निर्देशक रोहित शेट्टी Rohit Shetty फिल्म ‘सूर्यवंशी’ sooryavanshi बना रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर 1 फरवरी को मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ jackie shroff को जन्मदिन पर सरप्राइज दिया। रोहित ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,’जब आपको लगता है कि आप हमारे कॉप यूनिवर्स के हर कैरेक्टर के बारे में जानते हैं। आपके सामने मैं प्रेजेंट करता हूं जैकी श्रॉफ को…और सरप्राइज अभी भी बाकी है मेरे दोस्त।’ फोटो में जैकी श्रॉफ एक गाड़ी के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उनका टशन साफ दिख रहा है।

 

Jackie Shroff Birthday: Jackie Shroff elder brother death story
बात करें जैकी के प्रोजेक्ट्स की तो वह जल्द अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बागी 3’ में भी नजर आएंगे। मूवी में उनका कैमियो होगा। ऐसा पहली बार होगा जब टाइगर और जैकी साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।
Jackie Shroff Birthday: Jackie Shroff elder brother death story
वहीं फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट रोहित ने फिल्म ‘सिंबा’ की रिलीज के साथ ही कर दी थी। फिल्म में वो डॉक्टर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। रोहित शेट्टी इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो