scriptजैकलीन फर्नांडिस ने दिया बड़ा बयान, यह बहुत ही विषैली और अस्थिर जगह है, अपना समय बर्बाद ना करें | jacqueline fernandez shared her interesting aspect about social media | Patrika News

जैकलीन फर्नांडिस ने दिया बड़ा बयान, यह बहुत ही विषैली और अस्थिर जगह है, अपना समय बर्बाद ना करें

locationमुंबईPublished: Sep 20, 2020 02:13:15 pm

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) ने अपनी कुछ मान्यताओं को साझा करते हुए बताया कि कैसे वह नया सीखने के लिए खुद को उत्साही रखती हैं। उन्होंने माइंडलेस स्क्रॉलिंग से बचने के लिए कुछ सुझाव भी दिए…..

jacqueline fernandez

jacqueline fernandez

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) ने अपनी कुछ मान्यताओं को साझा करते हुए बताया कि कैसे वह नया सीखने के लिए खुद को उत्साही रखती हैं। उन्होंने माइंडलेस स्क्रॉलिंग से बचने के लिए कुछ सुझाव भी दिए। हाल ही एक इंटरव्यू में जैकलीन ने कहा, ‘हमारे हाथों में बचे अतिरिक्त समय को सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ माइंडलेस स्क्रॉलिंग में जुड़े रहने वाले हम एकमात्र मानव है। लेकिन, वर्तमान परिवेश में, यह एक बहुत ही विषैली और अस्थिर जगह है। मैं विचार व्यक्त करने की स्वतंत्रता पर मजबूत विश्वास रखती हूं, लेकिन ऐसे कई व्यक्ति हैं जो इस मंच का दुरुपयोग कर रहे हैं।’

जैकलीन ने कहा कि मैं अपने प्रशंसकों के साथ शांति से बातचीत करने और संवाद करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करती हूं, जो मैंने आज भी जारी रखा हैं। लेकिन मैं इन साइटों पर खर्च होने वाले समय को कम कर रही हूं। इसके बजाय, मैंने अपना ध्यान अन्य ऍपलीकेशन्स की ओर कर लिया है- मैं पिनट्रेस्ट पर फिर से गौर कर रही हूं, एक ऐसा ऍप, जिसे मैंने मेरे टीनएज में बड़े उत्साह से इस्तेमाल किया था।

जो अब मैं अपने पात्रों और फिल्मों के लिए मूड-बोर्ड बनाने के लिए उपयोग करती हूं। मैंने मेडिटेशन ऍप डाउनलोड किया है, मैं पॉडकास्ट सुनती हूं और मैंने सारा ब्लाकली के स्पैनक्स लॉन्च जर्नी सिखने के लिये नतालिया पोर्टमैन के एक्टिंग वर्कशॉप की मास्टरक्लास भी जॉइन की है। ये सभी अविश्वसनीय रूप से प्रेरक और, सबसे महत्वपूर्ण, सकारात्मक हैं। इंस्टाग्राम और ट्विटर के मध्यम से अन्य लोगों के जीवन को नियमित अनुसरण करने के बजाय, मुझे रचनात्मक ज्ञान प्रदान करने वाले अनुप्रयोगों पर अपना समय बिताना अधिक अर्थपूर्ण लगता है।

जैकलीन ने कुछ अविश्वसनीय अंतर्दृष्टि को साझा करते हुए कहा कि कैसे सभी को रचनात्मक ज्ञान लेना चाहिए है बजाय माइंडलेस स्क्रॉलिंग के। एक प्रशंसक ने हाल ही में अभिनेत्री के लिए एक हस्तलिखित नोट लिखा है, जिसमें बताया है कि कैसे वह एक प्रेरणा रही है जो सिर्फ इस बात की गवाही है कि जैकलीन के पास वह सकारात्मकता रही है जिसकी हमे जरुरत है। जैकलीन के 2020 में बैक टू बैक शन’ के साथ साझेदारी कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो