scriptजाह्नवी कपूर ने की बड़ी अनाउंसमेंट, फ्री में मां श्रीदेवी के घर में रह सकते हैं फैंस | Janhvi Kapoor big decision guest fans stay with mother sridevi chennai house in free of cost now on Airbnb | Patrika News
बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर ने की बड़ी अनाउंसमेंट, फ्री में मां श्रीदेवी के घर में रह सकते हैं फैंस

जाह्नवी कपूर ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है उन्होंने बताया है कि उनके फैंस यानी आम जनता उनकी मां श्रीदेवी के घर में फ्री में आकर रह सकते हैं।

मुंबईMay 04, 2024 / 03:24 pm

Priyanka Dagar

जाह्नवी कपूर ने बताया मां श्रीदेवी के घर में फैंस फ्री में रह पाएंगे

जाह्नवी कपूर ने बताया मां श्रीदेवी के घर में फैंस फ्री में रह पाएंगे

Janhvi Kapoor News: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर वह चर्चा का विषय बन गई हैं। जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर को लेकर बड़ा फैसला किया है। उन्होंने बताया है कि फैंस उस घर में फ्री में रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी दिवंगत मां श्रीदेवी का सपना था कि उनके उस घर को लग्जरी होटल बनाया जाए। मैं उनके उस सपने को अब पूरा कर रही हूं और अब मेरे फैंस उस घर में फ्री में जाकर रह सकते हैं।

जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी का घर फ्री में रहने को दिया (Janhvi Kapoor News)

जाह्नवी कपूर ने एयरबीएनबी 2024 के लॉन्च के समय घर को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा, “हमारे पूरे परिवार ने उस घर में काफी अच्छे मोमेंट जिए हैं। मुझे याद है हमने मां का जन्मदिन वहीं मनाया था। मेरा बर्थडे, पापा का बर्थडे सब वहीं सेलिब्रेट हुआ था। फिर बाद में उस घर की मरम्मत करानी थी जिस वजह से हम वहां ज्यादा नहीं रह पाए। मां उस घर को लग्जरी होटल बनाना चाहती थीं और अब मैं उनके उस सपने को पूरा करना चाहती हूं।”
यह भी पढ़ें

Mirzapur 3: खत्म हुआ इंतजार, ‘मिर्जापुर 3’ OTT पर कब होगी रिलीज? सामने आया ये अपडेट

जाह्नवी कपूर ने बताया है कि मां श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर में कोई भी रह सकता है एकदम फ्री
श्रीदेवी की मौत के बाद पूरे घर की जिम्मेदारी अब जाह्नवी कपूर निभा रही हैं। अब श्रीदेवी के घर को फ्री में देने पर एयरबीएनबी के मैनेजर ने कहा है कि जो घर जाह्नवी ने फ्री में फैंस को रहने के लिए दिया है और जो लोग उनके घर में रहना चाहते हैं उन सभी को एक काम करना होगा। उन लोगों को एक स्पेसिफिक क्राइटेरिया के तौर पर गोल्डन टिकट लेना होगा। अब जाह्नवी ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट भी की है एक्ट्रेस ने कहा जो भी उस घर में जाकर रहेंगे, वो लोग वहां कुछ गंदगी न फैलाएं। मैं अपने सभी फैंस पर ट्रस्ट करती हूं मैं जानती हूं कि वह उस घर को साफ रखेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / जाह्नवी कपूर ने की बड़ी अनाउंसमेंट, फ्री में मां श्रीदेवी के घर में रह सकते हैं फैंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो