scriptफैन की इस हरकत से अनकंफर्टेबल हुईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- फिल्मों में कहां चली जाती है शर्म | janhvi kapoor looks uncomfortable fan gets close while clicking photo video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

फैन की इस हरकत से अनकंफर्टेबल हुईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- फिल्मों में कहां चली जाती है शर्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने कम समय में फिल्मी दुनिया में बड़ा नाम हालिस किया है। ये जहां भी जाती हैं फैंस इनके पीछे पीछे भागते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ। उन्हें देख एक फैन उनके साथ फोटो खिंचाने को दौड़ा, लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिससे वो असहज हो गईं।

Jan 10, 2023 / 04:06 pm

Shweta Bajpai

janhvi kapoor

janhvi kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। धड़ाधड़ एक के बाद एक फिल्मों में आकर वो तहलका मचा रही हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है, जिसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगाया जा सकता है।
अदाकारा से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक फैन के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि इस दौरान जाह्नवी कुछ अनकंफर्टेबल नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

इस दौरान हर बार की तरह इस बार भी पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। अभिनेत्री वहां पोज दे ही रही थीं कि तभी अचानक एक शख्स भीड़ से निकलकर बाहर आया और फोटो खिंचवाने के लिए अदाकारा के बगल में खड़ा हो गया।

यह भी पढ़ें

मलाइका ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1612760056113803266?ref_src=twsrc%5Etfw
शख्स एक्ट्रेस के इतना करीब खड़ा हो गया कि वो अनकंफर्टेबल हो गईं और कि हल्का दूर होने की कोशिश करती हैं। ऐसे में वो गमला पकड़ लेती हैं। जैसे ही पैप्स फोटो क्लिक कर लेते हैं फोटो के बाद जाह्नवी तेजी से अपनी कार में सवार हुईं और निकल गईं।

हालांकि इस पूरे फोटोशूट के दौरान साफ नजर आ रहा था कि जान्हवी कपूर काफी असहज हैं और वो इसे अपनी स्माइल के पीछे छिपाने की कोशिश कर रहीं थीं।
https://twitter.com/hashtag/JanhviKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-, “जब आम जनता से इतनी समस्या है तो पब्लिक फिगर क्यों बनने आते हैं ये लोग। न बने सेलेब्स। बैठे रहे अपने बाप के घर।”

एक यूजर ने फिल्म को लेकर ताना मारा और लिखा, “इतनी शराफत फिल्म के सीन में कहा चली जाति है जब ऐसे ऐसे सीन देते हैं तो।”
https://twitter.com/hashtag/JanhviKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो जल्द ही अदाकारा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं, फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में जाह्नवी के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ के ट्रेलर में दिखे रणवीर सिंह !

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फैन की इस हरकत से अनकंफर्टेबल हुईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- फिल्मों में कहां चली जाती है शर्म

ट्रेंडिंग वीडियो