scriptJanhvi Kapoor बॉयफ्रेंड पर करती हैं शक! सबके सामने किया खुलासा | janhvi kapoor relationship reveals actress check boyfriend shikhar pahariya phone | Patrika News
बॉलीवुड

Janhvi Kapoor बॉयफ्रेंड पर करती हैं शक! सबके सामने किया खुलासा

Janhvi Kapoor Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह किस तरह से अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पर नजर रखती हैं।

मुंबईMay 24, 2024 / 02:46 pm

Riya Chaube

Janhvi Kapoor Relationship
Janhvi Kapoor Relationship: जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड माही’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर ने सबके सामने अपनी लव लाइफ को लेकर ऐसा खुलासा कर दिया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का फोन चेक करती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑडियंस में से एक लड़की जाह्नवी से पूछती हैं कि क्या गर्लफ्रेंड को अपने पार्टनर का फोन चेक करना अलाउड होना चाहिए? इसके जवाब में जाह्नवी कपूर कहती हैं, “मैं जानती हूं कि ये रेड फ्लैग है, लेकिन मैं तो चेक करती हूं।”

यह भी पढ़ें: 22 साल की Avneet Kaur ने कान्स में बिखेरा जलवा, तारीफों से भरा कमेंट बॉक्स

शिखर को नहीं है जान्हवी का फोन चेक करने की परमिशन

इसके बाद लड़की पूछती है कि क्या बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड का फोन चेक करना अलाउड होना चाहिए? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस तुरंत कहती हैं, “नहीं” फिर एक लड़के ने पूछा कि क्यों नहीं करना चाहिए? इस पर जाह्नवी कपूर कहती हैं, “बस, नहीं करना चाहिए क्यों आप विश्वास नहीं करते हो क्या।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Janhvi Kapoor बॉयफ्रेंड पर करती हैं शक! सबके सामने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो