scriptJawan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की ‘जवान’ की सुनामी में उड़ी बॉलीवुड की फिल्में, 2 दिन में 100 करोड़ के पार | Jawan Box Office Collection Day 2 shahrukh khan Tsunami Continuous | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की ‘जवान’ की सुनामी में उड़ी बॉलीवुड की फिल्में, 2 दिन में 100 करोड़ के पार

Jawan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की जवान फिल्म की कमाई की सुनामी बहुत तेज हो गई है।दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, जो कि हैरान कर देने वाला है।

Sep 09, 2023 / 12:32 pm

Krishna Pandey

jawan.jpg

जवान ने दूसरे दिन 53 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का भारत में कलेक्शन 127.50 करोड़ हो गया है।

जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2: शाहरुख खान की जवान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आ गई है। जवान ने ओपनिंग डे पर हर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। वर्ल्डवाइड भी शाहरुख खान की जवान कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है और ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, जवान ने दूसरे दिन 53 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का भारत में कलेक्शन 127.50 करोड़ हो गया है। 53 करोड़ में हिंदी भाषा का 47 करोड़ है. हालांकि यह आंकड़ा 50 करोड भी होने की संभावना है।
कमाई की बात करें तो पहले दिन जवान ने 74.5 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें हिंदी भाषा में 65.5 करोड़, तमिल में 5.3 करोड़ और तेलुगू में 3.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी। वहीं इस कमाई को हासिल करके फिल्म पहली हिंदी ऑफ ऑल टाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़ें

Jawan box office collection day 1: शाहरुख खान ने दी हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग, टूटा ‘पठान’ का रिकॉर्ड


शाहरुख खान की जवान में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि, योगी बाबू, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा अहम किरदारों में हैं। जबकि दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का जबरदस्त कैमियो देखने को मिला है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की ‘जवान’ की सुनामी में उड़ी बॉलीवुड की फिल्में, 2 दिन में 100 करोड़ के पार

ट्रेंडिंग वीडियो