script Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ लाया सोमवार को सैलाब, 5वें दिन ऐसी तगड़ी कमाई हैरान हुआ बॉलीवुड | jawan Box Office Collection report monday Day 5 Shahrukh Khan jawan Fa | Patrika News

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ लाया सोमवार को सैलाब, 5वें दिन ऐसी तगड़ी कमाई हैरान हुआ बॉलीवुड

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2023 07:41:26 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Jawan Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान की 'जवान' का कलेक्शन हर रोज नए रिकॉर्ड बना रहा है।

 jawan Box Office Collection report monday Day 5
शाहरुख खान की जवान का पांचवें दिन का कलेक्शन बेहद शानदार रहा
Box Office Collection: सनी देओल की 'गदर 2' के बाद अब शाहरुख खान की 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर बुलेट की रफ्तार से कलेक्शन कर रही है। ये फिल्म अपनी आंधी में सभी बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। जहां जवान ने अपने ओपनिंग डे पर पठान जैसी बड़ी फिल्म को पीछे छोड़ा था वैसा ही कलेक्शन कर फिल्म लगातार एतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। जवान ने रिलीज के 5 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। चलिए हम आपको बताते हैं कि शाहरुख खान ने किस दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है और कैसे सिर्फ 2 दिन में 300 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं…
5वें दिन जवान ने कर डाला इतना कलेक्शन (Jawan Box Office collection report Day 5)
बात करें जवान के ओपनिंग डे कि तो फिल्म ने पहले दिन यानी 7 सितंबर को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं को मिलाकर 75 करोड़ का बिजनेस किया था। जबकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने फ्राइडे को 53.23 करोड़ का बिजनेस किया। फिर शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुबारा पकड़ बनाई और कमाई में एक बार फिर जबरदस्त उछाल आया। शनिवार को फिल्म ने 77.83 करोड़ का बिजनेस किया। रविवार के दिन फिल्म ने सबसे ज्यादा 80.1 करोड़ रुपए का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 286.16 करोड़ रुपए तक जा पहुंची है।
300 करोड़ का कलेक्शन किया 5 दिन में पूरा (Jawan BlockBuster)
जवान के पांचवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो Sacnilk के अनुसार, फिल्म ने सोमवार के दिन 30 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। यानी अब फिल्म की कुल कमाई 316.16 करोड़ रुपए तक जा पहुंची है।
'गदर 2' की बात करें तो सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने पहले सोमवार के दिन 38.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं 'पठान' ने 26.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो