scriptJaya Bachchan ने Abhishek Bachchan के मदर्स डे पोस्ट का दिया ऐसा जवाब, बेटे की हो गई बोलती बंद | jaya bachchan funny reply meme on abhishek bachchan mothers day post | Patrika News

Jaya Bachchan ने Abhishek Bachchan के मदर्स डे पोस्ट का दिया ऐसा जवाब, बेटे की हो गई बोलती बंद

Published: May 11, 2020 08:03:36 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के भावुक मदर्स डे पोस्ट का मिला जवाब
जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने किया फनी रिप्लाई
एक्टर ने कहा- सेंस ऑफ ह्यूमर का कोई जवाब नहीं

Abhishek Bachchan and Jaya Bachchan

Abhishek Bachchan and Jaya Bachchan

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने रविवार यानी 10 मई को मदर्स डे (Mother’s Day) के मौके पर मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) को खास तरीके से विश किया था। उन्होंने बेहद पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें मदर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं। हालांकि उसके बाद जया बच्चन ने भी बेटे को जवाब दिया जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। जया बच्चन ने एक मीम शेयर किया और इसे देखते ही बेटे अभिषेक बच्चन की बोलती भी बंद हो गई।

jya.jpg

दरअसल, जया बच्चन ने अभिषेक को जो मीम साझा किया उसमें एक मोमो वाला स्टॉल के साथ दिख रहा है। जिसमें उसके स्टॉल पर गलत स्पेलिंग मिस्टेक थी जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी निकल जाएगी। उसपर लिखा है- ‘Dragon Mom Corner. Veg Moms Cheken Moms’। अभिषेक ने इस मीम को अपनेी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया और लिखा- मेरे इमोशनल मदर्स डे पोस्ट पर मां ने मुझे रिएक्शन के रूप में ये भेजा। साथ ही ये भी लिखा कि सेंस ऑफ ह्यूमर बिल्कुल सटीक है।

View this post on Instagram

माँ। #HappyMothersDay

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने मदर्स डे पर एक पोस्ट साझा की थी जिसमें उन्होंने जया बच्चन के साथ पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा- मां, आपको हैप्पी मदर्स डे। अभिषेक बच्चन ने इससे पहले जया बच्चन के बर्थडे पर एक भावुक पोस्ट लिखा था। लॉकडाउन के चलते जया बच्चन दिल्ली में हैं और पूरा बच्चन परिवार मुंबई में है। ऐसे में उन्हें सभी काफी मिस कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो