scriptबॉलीवुड की तुलना गटर से की तो भड़की जया बच्चन, संसद में फटकार लगाते हुए कही ये बात… | jaya bachchan slams bollywood stars who criticize industry | Patrika News

बॉलीवुड की तुलना गटर से की तो भड़की जया बच्चन, संसद में फटकार लगाते हुए कही ये बात…

locationमुंबईPublished: Sep 15, 2020 01:20:23 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सरकार का समर्थन लेने के लिए बच्चन ने सभापति एम. वैंकेया नायडू से कहा, ‘सर, मैं बात करना चाहती हूं। नायडू ने उन्हें रोककर मास्क पहनने के लिए कहा तो वह बोलीं कि इससे उनकी आवाज साफ नहीं आएगी। इसके बाद उन्होंने अपना परिचय देते हुए कहा कि मेरा नाम जया बच्चन है। इस पर नायडू ने कहा कि वे मशहूर हैं और उन्हें अपना परिचय देने की जरूरत नहीं है। जया ने जवाब देते हुए कहा, लेकिन उसी उद्योग को कलंकित किया जा रहा है।

बॉलीवुड की तुलना गटर से करने वालों पर भड़की जया बच्चन, संसद में फटकार लगाते हुए कही ये बात...

बॉलीवुड की तुलना गटर से करने वालों पर भड़की जया बच्चन, संसद में फटकार लगाते हुए कही ये बात…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में निकले बॉलीवुड ड्रग एंगल को लेकर चल रहे विवाद के बीच समाजवादी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने मंगलवार को उन अभिनेताओं को फटकार लगाई, जिन्होंने इस इंडस्ट्री को गटर कहा है। इस मामले पर सरकार का समर्थन लेने के लिए बच्चन ने सभापति एम. वैंकेया नायडू से कहा, ‘सर, मैं बात करना चाहती हूं। नायडू ने उन्हें रोककर मास्क पहनने के लिए कहा तो वह बोलीं कि इससे उनकी आवाज साफ नहीं आएगी। इसके बाद उन्होंने अपना परिचय देते हुए कहा कि मेरा नाम जया बच्चन है। इस पर नायडू ने कहा कि वे मशहूर हैं और उन्हें अपना परिचय देने की जरूरत नहीं है। जया ने जवाब देते हुए कहा, लेकिन उसी उद्योग को कलंकित किया जा रहा है। मनोरंजन उद्योग हर रोज 5 लाख रोजगार देता है और अप्रत्यक्ष तौर पर 50 लाख लोगों को आजीविका देता है। उन्होंने आगे कहा, ऐसे समय में जब स्थिति निराशाजनक है और रोजगार सबसे खराब स्तर पर है। लोगों का ध्यान हटाने के लिए सोशल मीडिया के जरिए हमें कोसा जा रहा है। ऐसा इसीलिए है क्योंकि इण्डस्ट्री को सरकार का समर्थन नहीं मिल रहा है।
बॉलीवुड की तुलना गटर से करने वालों पर भड़की जया बच्चन, संसद में फटकार लगाते हुए कही ये बात...

किसी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा, जिन लोगों ने उद्योग के जरिए नाम कमाया है, उन्होंने इसे एक नाली (गटर) कहा है। मैं पूरी तरह से असहमत हूं। मैं इनसे खुद को अलग करती हूं। मुझे उम्मीद है सरकार ऐसा करने वालों को रोकेगी। उन्होंने कहा कि उद्योग में ऐसे लोग हैं, जो सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में शामिल हैं और उन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि सरकार को मनोरंजन उद्योग के साथ खड़े होना चाहिए क्योंकि सरकार जो भी प्रयास करती है इण्डस्ट्री हमेशा मदद के लिए आगे आती है। यदि राष्ट्रीय आपदा आती है तो वे पैसा देते हैं। कुछ लोगों (बुरे काम करने वाले) के कारण आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। दिग्गज अभिनेत्री ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से शादी की है। उन्होंने आगे कहा कि मनोरंजन उद्योग ने देश की अंतरराष्ट्रीय नाम और पहचान बनाई है। गोरखपुर से भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन का नाम लिए बिना जया बच्चन ने उनके लिए कहा, मैं वास्तव में शर्मिंदा हूं कि एक लोकसभा सांसद ने फिल्म उद्योग के खिलाफ बात की। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कंगना रनौत समेत कई कलाकारों ने इस पर टिप्पणियां की हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो