scriptश्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाहिश, करना चाहती हैं इस हॉट एक्टर को KISS | Jhanvi Kapoor wants to kiss URI Star Vicky Kaushal | Patrika News

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाहिश, करना चाहती हैं इस हॉट एक्टर को KISS

locationमुंबईPublished: Apr 25, 2019 12:26:32 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Jhanvi Kapoor इनदिनों फिल्म ‘तख्त’ में काम कर रही हैं।

Jhanvi Kapoor

Jhanvi Kapoor

‘धड़क’ से बॉलीवुड मे डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस Jhanvi Kapoor इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ नेहा धूपिया के चैट शो ‘वोग बीएफएफ सीजन 3’ में पहुंची। शो के दोरान दोनों बहनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातों का खुलासा किया। यहां तक कि जाह्नवी ने उस शख्स के नाम का भी खुलासा कर दिया जिसे वह किस करना चाहती हैं।

Jhanvi Kapoor <a  href=
Vicky Kaushal ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/25/jhanvi2_4477306-m.jpg”>

शो के दौरान नेहा ने जाह्नवी कपूर से पूछा कि वह वह Vicky Kaushal और कार्तिक आर्यन में से किसे किस करना पसंद करेंगी? इस सवाल का जवाब जाह्नवी ने बिना देरी किए झट दे दिया। उन्होंने कहा कि वह ‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल को किस करना चाहती हैं। जाह्नवी के इस सवाल से सभी को हैरान कर दिया।

Jhanvi Kapoor Vicky Kaushal

जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इनदिनों विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘तख्त’ में काम कर रही हैं। ये मूवी करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही है। इस मल्टी स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, करीना कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो