विवादों पर भारी पड़ी कंगना की एक्टिंग, पहले ही दिन Judgemental Hai Kya ने कमाए इतने करोड़
Amit Kumar Singh
| Updated: 27 Jul 2019, 04:07:52 PM (IST)
विवादों पर भारी पड़ी कंगना की एक्टिंग, पहले ही  दिन Judgemental Hai Kya ने कमाए इतने करोड़
Judgemental Hai Kya poster

फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट देखकर लगता है कि विवादों पर कंगना रनौत की अदाकारी भारी पड़ेगी।

कंगना रनौत ( kangana ranuat ) और राजकुमार रॉव ( Rajkumar Rao ) स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' ( Judgement Hai kya ) इस हफ्ते सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। दरअसल इस फिल्म से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत एक पत्रकार से भिड़ गईं। उन्होंने उस जर्नलिस्ट पर उनकी पिछली फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर गलत खबरें फेलाने का आरोप लगाया। जिसके बाद से मीडिया के एक हिस्से ने कंगना की फिल्म का बहिष्कार करने का निर्णय लिया। हालांकि फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट देखकर लगता है कि विवादों पर कंगना रनौत की अदाकारी भारी पड़ेगी।

 

judgemental-hai-kya-box-office-collection-day-1

बॉक्स ऑफिस
पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक ट्टीट के जरिए बताया है कि फिल्म ने पहले दिन 5.40 करोड़ रुपए कमाए है।

judgemental-hai-kya-box-office-collection-day-1

कहानी

कंगना और राजकुमार स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। बॉबी और केशव के बारे में जो एक बार मिलते हैं और फिर शुरू हो जाता है मिस्ट्री गेम। केशव के घर में हुई है मौत और इस मौत का जिम्मेदार कौन है बचपन से ही दिमाग से हिली हुई बॉबी या फिर सीधा-सादा केशव? यही नहीं आपको इस फिल्म में और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स से भरी हुई है। एक डार्क कहानी जो जैसे—जैसे आगे बढ़ती है आपको अपने साथ जोड़ती चली जाती है। बॉबी 'कंगना रनौत' अपने बचपन के ट्रॉमा से गुजरने के बाद एक्यूट साइकोसिस नाम की दिमागी बीमारी से जूझ रही हैं। उसका बॉयफ्रेंड कम मैनेजर वरुण 'हुसैन दलाल' उनके साथ है और कुछ पाने के बजाए उनके साथ सब्जियां खरीदने में समय बिता रहे हैं। बॉबी के घर आते हैं नए किराएदार केशव और रीमा, जिनकी जिंदगी बॉबी के लिए काफी अलग है। बॉबी, केशव और रीमा की इस अलग जिंदगी की ओर आकर्षित होती है लेकिन एक मर्डर के चलते उसका भ्रम टूटता है और वो केशव को शक की निगाह से देखने लगती है।

Show More