scriptAmitabh Bachchan-Abhishek Bachchan के लिए ट्वीट करना Juhi Chawla को पड़ा महंगा, जमकर होने लगीं ट्रोल | Juhi Chawla badly trapped by tweeting Amitabh-Abhishek | Patrika News

Amitabh Bachchan-Abhishek Bachchan के लिए ट्वीट करना Juhi Chawla को पड़ा महंगा, जमकर होने लगीं ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 13, 2020 11:15:19 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan Covid 19 Positive) कोरोना पॉजीटिव पाए गए
ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai )और उनकी बेटी आराध्या भी हुए कोरोना संक्रमित

Actress Juhi Chawla Tweet

Actress Juhi Chawla Tweet

नई दिल्ली। कोरोना वायरस(Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में तेजी से फैल चुका है जिसमें आम आदमी से लेकर राज घराने के लोगों का बच पाना भी मुश्किल हो रहा है अब कोरोना का असर बॉलीवुड सेलेब्स की बीच भी देखने को मिल रहा है। जिसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan Corona Positive) का परिवार के संक्रमित होने की खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के खबर सामने आते ही करीब 54 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। बच्चन परिवार (Bachchan family Corona Positive) के कोराना से संक्रमित होने की खबर फैलते ही लोग उनके स्वास्थ्य होने की दुआ मांग रहे है इसी बीच एक्ट्रेस जूही चावला (Actress Juhi Chawla Tweet)ने एक ट्वीट किया। लेकिन वो पोस्ट करके वक्त ऐसी गलती कर बैठीं कि यूजर्स के ट्रोल का शिकार हो गई। जूही चावला ने ट्वीट कर लिखा कि अमित जी अभिषेक और आयुर्वेद जल्दी ठीक हो जाएंगे देखिएगा।

https://twitter.com/Aak_Thu/status/1282301514657067008?ref_src=twsrc%5Etfw

जूही चावला (Juhi Chawla Tweet)जो बात लिखना चाह रही थी लोग उनकी बात को समझ नही सके उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि ट्रोल होने के बाद जूही को जल्द ही अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। और बाद में दोबारा एक और ट्वीट लिखते हुए कहा- कि (Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, daughter Aaradhaya Covid 19 positive) अमितजी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या, आप सभी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगते हैं। मेरे इससे पहले वाले ट्वीट में कोई गलती नहीं थी। जब मैंने आयुर्वेद लिखा तो वहां उसका मतलब था कि प्राकृति आप सभी को जल्द ठीक करेगी।

https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि बच्चन परिवार के घर में सभी सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। आराध्या और ऐश्वर्या को घर पर ही रहने की सलाह दी गई है। अभिषेक ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि, ‘ऐश्वर्या और आराध्या(Aishwarya Rai Bachchan, daughter Aaradhaya Covid 19 positive) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। दोनों होम क्वारंटाइन पर रहेंगे। अभिषेक ने एक और ट्वीट किया, ‘मेरे पिता और मैं अस्पताल में ही रहेंगे जब तक डॉक्टर कहेंगे। आप सभी प्लीज अपना ध्यान रखें और सभी नियमों का पालन करें’।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि अभिषेक को उनकी सेहत को देखते हुए अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है लेकिन पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Covid 19 positive) की सेहत को देखते हुए उन्होनें घर ना जाने का फैसला लिया है अमिताभ बच्चन की हालत में भी अब सुधार है। बताया जाता है कि शनिवार को रात लगभग 10 अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Covid 19 positive) को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, ‘वह स्थिर हैं, लेकिन सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनकी उम्र और ट्यूबरक्यूलोसिस समेत पिछली बीमारियों को देखते हुए, उनकी हालत में सुधार आने में समय लग सकता है।’

देश भर के लोग अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं। कोई हवन तो कोई पूजा-पाठ कर रहा है। जबसे अमिताभ बच्चन की यह खबर सामने आई है, हॉस्पिटल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो रही है। इसे देखते हुए मुंबई पुलिस ने भी अपनी सिक्यूरिटी बढ़ा दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो