script

जूही चावला को लगा बड़ा सदमा, चार साल रहे कोमा में, छलका दर्द-हुआ निधन तो फू-फूटकर रोईं

locationमुंबईPublished: Mar 17, 2020 02:24:46 pm

अभिनेत्री जूही चावला का छह साल बाद छलका दर्द, बयां किया आपबीती, आंखों से निकल पड़े आसूं…..
 

Juhi Chawala

Juhi Chawala

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला Juhi Chawala पिछली बार फिल्म ‘एक लड़की को दिखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थीं। हाल ही उन्होंने अपने निजी जिंदगी को लेकर कई सीक्रेट खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने भाई बॉबी चावला Bobby Chawala को याद किया और उनके आंखों से आसूं निकल आए। वे उनसे करीब 8 साल बड़े थे। उनका निधन 6 साल पहले हुआ था। बॉबी को वर्ष 2010 में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और वे कोमा में चले गए और आखिरकार वर्ष 2014 में उनका निधन हो गया। वे करीब 4 साल तक कोमा में रहे थे।

 

Juhi Chawala

शाहरुख के थे करीबी दोस्त
बॉबी चावला रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सीईओ और शाहरुख खान के अच्छे दोस्त थे। जब वे बीमार तो हुए तो अस्पताल जाने के बाद कभी घर नहीं लौटे। जूही के लिए माता-पिता की मौत के बाद भाई की मौत बहुत बड़ा सदमा था। बता दें कि जूही के भाई बॉबी को वर्ष 2010 में स्ट्रोक आया था जिसके बाद वे कोमा में चले गए थे, चार साल बाद उनकी मौत हो गई थी।

 

juhi_chawala-3_1.jpg

करीबी को खोने के बाद हुआ आध्यत्म की और रुख
जूही ने हाल ही बताया कि मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि इतने खास किसी शख्स के साथ ऐसा कुछ हो जाएगा। बॉबी के देहांत के बाद लोग मुझसे पूछने लगे थे कि आप इतना सिंपल कैसे रहती हैं तो मैं हमेशा कहती थी कि मैंने बेहतरीन समय देखा है, लेकिन इसके अलावा मैंने बेहद परेशानी भरा समय भी देखा है। इतना ही नहीं जूही ने बताया कि करीबी लोगों को खोने के बाद मेरा झुकाव आध्यात्म की और हुआ। बता दें कि शादी के बाद से फिल्मों से दूर जूही चावला फिलहाल इक्के-दुक्के एड में ही नजर आती हैं।

 

Juhi Chawala

90 के दौर में थी हिट अभिनेत्री
बता दें कि जूही चावला 90 के दौर की हिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने कॅरियर में इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। भले वे फिलहाल फिल्मों से दूर है लेकिन आज भी वे लाखों दिलों की धड़कन हैं और लोग उनके दीवाने हैं। उन्होंने अब तक बहुत से सुपरस्टार के साथ काम किया हैं और उनकी कई फिल्में सुपरहिट रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो