scriptश्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के साथ अनटाइटल्ड मूवी की तैयारी में जुनैद खान  | Junaid khan starts preparing for upcoming and untitled film opposite khushi kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के साथ अनटाइटल्ड मूवी की तैयारी में जुनैद खान 

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने एक्ट्रेस खुशी कपूर के साथ अपनी तीसरी अनटाइटल्ड फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है।

मुंबईMay 16, 2024 / 04:07 pm

Prateek Pandey

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के साथ अनटाइटल्ड मूवी की तैयारी में जुनैद खान

जुनैद खान और खुशी कपूर

जुनैद खान अपनी तीसरी फिल्म की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें पहली बार वह एक्ट्रेस में शुमार खुशी कपूर के साथ नजर आएंगे। दो स्टारकिड्स को साथ देखने के बाद ये माना जा रहा है कि बड़े पर्दे पर अब जल्द ही गदर मचेगा।
प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, “जुनैद ने पहले ही दो फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह अपने तीसरे प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं, जो पिछली दो फिल्मों से बहुत अलग है। उनकी अगली अनटाइटल्ड फिल्म में वह खुशी कपूर के साथ दिखेंगे, जिसको लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है।”
यह भी पढ़ें

PM Modi का इंटरव्यू लेना चाहता है ‘हीरामंडी’ का ये एक्टर, जाहिर की इच्छा

महाराजा लिबेल केस से प्रेरित है मूवी

जुनैद ने अपने प्रोजेक्ट ‘महाराजा’ और साईं पल्लवी के साथ अनटाइटल्ड फिल्म पूरी कर ली है। ‘महाराजा’ कथित तौर पर 1862 के महाराजा लिबेल केस से प्रेरित है। इसमें जयदीप अहलावत और शारवरी वाघ भी हैं, कथित तौर पर जुनैद एक रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगे। हालांकि, फिल्म की अन्य जानकारियां अभी भी गुप्त हैं। फिल्म की रिलीज को लेकर अभी कोई खबर नहीं है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के साथ अनटाइटल्ड मूवी की तैयारी में जुनैद खान 

ट्रेंडिंग वीडियो