scriptPM Modi का इंटरव्यू लेना चाहता है ‘हीरामंडी’ का ये एक्टर, जाहिर की इच्छा | Heeramand actor Shekhar Suman wants to interview PM Modi | Patrika News
OTT

PM Modi का इंटरव्यू लेना चाहता है ‘हीरामंडी’ का ये एक्टर, जाहिर की इच्छा

नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने हाल ही में अपनी एक इच्छा जाहिर की है। वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का इंटरव्यू करना चाहते हैं।

मुंबईMay 16, 2024 / 02:41 pm

Prateek Pandey

PM Modi का इंटरव्यू लेना चाहता है ‘हीरामंडी’ का ये एक्टर, जाहिर की इच्छा

शेखर सुमन लेना चाहते हैं पीएम मोदी का इंटरव्यू

एक इंटरव्यू में एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने पीएम मोदी का इंटरव्यू करने की इच्छा व्यक्त की है। शेखर ‘हीरामंडी’ में अपने छोटे से रोल को लेकर खूब चर्चा में हैं। उन्होंने शो ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

विशलिस्ट में कौन है?

इंटरव्यू में जब शेखर सुमन (Shekhar Suman) से पूछा गया कि क्या उनकी विशलिस्ट में कोई व्यक्ति है जिसका वो इंटरव्यू करना चाहते हैं? सवाल के जवाब में शेखर ने तुरंत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिया। शेखर ने जवाब दिया, ‘मुझे मोदी साहब का इंटरव्यू करना है, दो सौ पर्सेंट!’ जब शेखर सुमन बतौर होस्ट ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ लेकर आए थे तो शो खूब चर्चित हुआ था। शेखर ने एक नए इंटरव्यू में बताया कि उनका ये आइकॉनिक शो एक बार फिर से टीवी पर लौट सकता है।
यह भी पढ़ें

‘एनिमल’ के बाद एक बार फिर विलेन बनने को तैयार बॉबी देओल, जानिए किससे होगी टक्कर

पीएम मोदी की जमकर की तारीफ

उन्होंने कहा कि ये इंटरव्यू दोनों के लिए यादगार रहेगा और उनके बेस्ट इंटरव्यू में से एक होगा। शेखर ने कहा, ‘एक व्यक्ति के तौर पर उनकी और उनके पूरे सफर की इतनी लेयर्स और साइड्स हैं। उन्होंने तमाम आलोचनाएं झेली हैं। लोगों ने उन्हें घेरा, प्रताड़ित किया मगर फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और आगे बढ़ते रहे। ये आसान काम नहीं है।’
यह भी पढ़ें

Bollywood News in Hindi

जल्द आ सकता है ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ का नया सीजन

इंटरव्यू में जब शेखर से पूछा गया कि उनके शो ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ का नया सीजन आने की खबरें आ रही हैं। क्या ऐसा होने जा रहा है? इस बात पर शेखर ने ‘हां’ में जवाब दिया। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी विशलिस्ट में कोई व्यक्ति है जिसका वो इंटरव्यू करना चाहते हैं? तो शेखर ने तुरंत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम ले लिया। शेखर ‘अलग तरीके से’ पीएम मोदी का इंटरव्यू करना चाहते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / PM Modi का इंटरव्यू लेना चाहता है ‘हीरामंडी’ का ये एक्टर, जाहिर की इच्छा

ट्रेंडिंग वीडियो