नए सिंगर को मौका मिले इसलिए शुरू की नई उड़ान, कैलाश खेर..

By: Subodh Tripathi
| Published: 07 Jul 2020, 09:47 AM IST
नए सिंगर को मौका मिले इसलिए शुरू की नई उड़ान, कैलाश खेर..
कैलाश खेर

नए सिंगर को मौका मिले इसलिए शुरू की नई उड़ान, कैलाश खेर...

सिंगर कैलाश खेर ने म्यूजिक माफिया का मुद्दा उठाया है। उन्होंने बताया कि म्यूजिक कंपनियां नए सिंगर के साथ एग्रीमेंट कर उनके सालों खराब कर देती है। ऐसे में उन्हें अपने भविष्य को संवारने का मौका ही नहीं मिलता है। इसलिए मैंने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में "नई उड़ान" कैंपेन शुरू किया है। जिसके माध्यम से मैं नए सिंगर को मौका देता हूं।

आपको बता दें कि कैलाश खेर का 7 जुलाई को जन्मदिन है, वे इस बार 45 साल के हो गए हैं, चूंकि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर को लेकर बहस चल रही है। ऐसे में सिंगर कैलाश खेर ने बताया कि सिंगर को म्यूजिक कंपनियों के जाल में फंसने के कारण अपने कई साल गवाने पढ़ते हैं, क्योंकि वे एग्रीमेंट कर लेते हैं इसके बाद सिंगर कहीं दूसरी जगह गाने जा नहीं सकता और वह उसे मौका नहीं देते हैं। ऐसे में वह अपने कई साल बरबाद कर चुके होते हैं।

कैलाश खेर ने अपने जन्मदिन को अनूठे तरीके से मनाने का निर्णय लिया। वे अपने जन्मदिन पर नए कलाकारों को अवसर देते हैं। ताकि उन्हें अधिक संघर्ष नहीं करना पड़े और वे सफल हो सके। उन्हें गाने का मौका मिले, इसलिए उन्होंने नई उड़ान अभियान की शुरुआत की जो लगातार चार साल से चल रहा है।