scriptसंसद में गले मिलते दिखे Kangana Ranaut और Chirag Paswan, सालों पहले इस मूवी में एक साथ किया था काम | Patrika News
बॉलीवुड

संसद में गले मिलते दिखे Kangana Ranaut और Chirag Paswan, सालों पहले इस मूवी में एक साथ किया था काम

Lok Sabha Election 2024: सालों बाद चिराग पासवान और कंगना रनौत संसद में मिले। इस दौरान दोनों ने गले लगाकर एक दूसरे का स्वागत किया।

मुंबईJun 07, 2024 / 06:51 pm

Saurabh Mall

Kangana Ranaut and Chirag Paswan In Parliament

Kangana Ranaut and Chirag Paswan In Parliament

Lok Sabha Election Result 2024: लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के हाजीपुर सीट से जीत हासिल की। जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी लोकसभा सीट से सांसद चुनी गई हैं। इस दौरान मंडी से चुनाव जीत कर शुक्रवार को एक्ट्रेस संसद परिसर पहुंची तो उनकी मुलाकात अपने पुराने को-स्टार और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान से हुई। दोनों ने कैमरे के लिए जमकर पोज दिए। इस दौरान दोनों ने गले लगाकर एक दूसरे का स्वागत किया।

फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ में दोनों ने एक साथ किया था काम

MILEY NA MILEY HUM Movie
MILEY NA MILEY HUM Movie
चिराग पासवान और कंगना रनौत ने 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में चिराग ने जहां टेनिस प्लेयर का किरदार निभाया था, वहीं कंगना सुपरमॉडल के रोल में थी। फिल्म में दोनों का रोमांटिक एंगल देखने को मिला था। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुरू हुई ये दोस्ती अब राजनीति के गलियारे में भी दिखी। संसद परिसर में दोनों ने गले लगाकर एक-दूसरे का स्वागत किया।
MILEY NA MILEY HUM
MILEY NA MILEY HUM
लुक की बात करें तो कंगना ने लाइट ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई थी और बालों को हाफ बांधा हुआ था। उन्होंने अपने लुक को सनग्लासेस से पूरा किया। वहीं चिराग व्हाइट कुर्ते में नजर आए।
दोनों के लोकसभा चुनाव के रिजल्ट पर नजर डालें तो चिराग पासवान ने बिहार के हाजीपुर सीट से जीत हासिल की। उन्होंने राजद के शिवचंद्र राम को 1,70,105 वोटों के अंतर से हराया। दोनों ने ही लोकसभा चुनाव में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उधर कंगना ने मंडी सीट से कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को हराया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / संसद में गले मिलते दिखे Kangana Ranaut और Chirag Paswan, सालों पहले इस मूवी में एक साथ किया था काम

ट्रेंडिंग वीडियो