बालों में गुलाब लगाकर भाई की हल्दी सेरेमनी में दिखीं Kangana Ranaut, शेयर किया वीडियो

By: Neha Gupta
| Published: 20 Oct 2020, 11:59 PM IST
बालों में गुलाब लगाकर भाई की हल्दी सेरेमनी में दिखीं Kangana Ranaut, शेयर किया वीडियो
Kangana Ranaut brother's haldi ceremony video

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई करण की हल्दी सेरेमनी का उन्होंने वीडियो शेयर किया है। इस दौरान कंगना का शूट सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट भी ज्यादातर बॉलीवुड और सामाजिक मुद्दों को लेकर ही होते हैं। लेकिन इन दिनों कंगना के घर में खुशियों का माहौल बना हुआ है। दरअसल उनके भाई अक्षत (Kangana Brother) की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं जिसको लेकर कंगना काफी एक्साइटेड हैं। कंगना का ट्विटर उनकी और उनके घर की खूबसूरत तस्वीरों से भर गया है। हाल ही में कंगना के भाई अक्षत की हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) हुई जिसका एक वीडियो कंगना ने शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इस मौके पर जो आउटफिट पहना है वो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

भाई की शादी में हल्दी लगाती दिखी कंगना

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर (Kangana Ranaut Twitter) पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके भाई करन चारों तरफ से महिलाओं से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। घर की महिलाएं उन्हें एक-एक करके हल्दी लगा रही हैं। कंगना के घर में 10 साल बाद शादी का माहौल बना है जिसको लेकर सभी बेहद खुश हैं। वीडियों में देखा जा सकता है कि कैसे सारी महिलाओं ने करन को घेर लिया है और हल्दी लगा रही हैं। वहीं कंगना भी भाई को हल्दी लगाती हुई दिख रही हैं। कंगना ने इस वीडियो के कैप्शन में बताया है कि एक लंबे समय बाद उनके घर में दो भाईयों की शादी होने जा रही हैं। करगन और अक्षत दोनों की शादी तीन हफ्तों के अंदर होगी। कंगना ने इसका जिम्मेदार खुद को ठहराया है कि ऐसा उनकी वजह से ही हो रहा था।

गुलाब ने कंगना की खूबसूरती में लगाए चार चांद

वहीं कंगना ने एक ट्वीट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो उनके भाई की हल्दी सेरेमनी के आउटफिट की हैं। मरून कलर के शूट में कंगना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। कंगना ने बालों में गुलाब के फूल भी लगाए हुए हैं जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं। वहीं कंगना ने ये भी बताया कि उन्होंने झुमके अपनी मां से लिए हैं।