scriptkangana ranaut claims brahmastra collection is false i also want to learn this maths of karan johar | कंगना रनौत का आरोप, फर्जी हैं 'ब्रह्मास्त्र' कलेक्शन के आंकड़े, मुझे भी सीखना है करण जौहर का ये गणित | Patrika News

कंगना रनौत का आरोप, फर्जी हैं 'ब्रह्मास्त्र' कलेक्शन के आंकड़े, मुझे भी सीखना है करण जौहर का ये गणित

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म के कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि ये बॉलीवुड में पड़े हिट फिल्मों के सूखे को खत्म कर देगी। फिल्महाल फिल्म के ताबड़तोड़ कलेक्शन को देख इसपर कंगना रनौत का रिएक्शन आया है।

नई दिल्ली

Published: September 12, 2022 10:15:16 am

लंबे वक्त से कोई फिल्म ज्यादा देर तक बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पा रही थी, लकिन आलिया और रणबीर की हाल ही में रिलीज हुई 'ब्रह्मास्त्र' लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है, हालांकि कुछ लोग बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को फेक बता रहे हैं। अब इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है। कंगना ने करण जौहर पर हल्ला बोला है।
kangana ranaut claims brahmastra collection is false i also want to learn this maths of karan johar
kangana ranaut claims brahmastra collection is false i also want to learn this maths of karan johar
कंगना ने करण जौहर पर ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन नंबर को बढ़ाकर बताने का आरोप लगाया है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा "शुक्रवार को रिलीज हुई और रविवार को यह पहले से ही एक बड़ी हिट साबित हो गई और मुनाफा भी कमा लिया। हा हा हा.... 250 करोड़ रुपये (वह भी एक नकली आंकड़ा)। वीएफएक्स सहित 650 करोड़ रुपये के बजट में बनी है यह फिल्म। सिर्फ इसलिए कि प्राइम फोकस सह-निर्माता है इसका मतलब यह नहीं है कि वीएफएक्स की कोई कीमत नहीं है। गणितज्ञ करण जौहर का गणित ... हमको भी सीखना है।
kanganas postअगले पोस्ट में, कंगना ने बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा किए गए ट्वीट को साझा करते हुए लिखा, "यह बॉक्स ऑफिस इंडिया हैंडल मुझे और मेरे जैसे कई लोगों को परेशान कर रहा है। क्योंकि वह माफिया के पेरोल पर है ... आज उन्होंने ब्रह्मास्त्र को एक दिन में एक बड़ी हिट घोषित कर दिया, जहां उनके अनुसार फिल्म ने अब तक केवल 65 करोड़ रुपये कमाए। उन्होंने मणिकर्णिका के खिलाफ प्रमुख अभियान शुरू किया था (लागत ₹75 करोड़...नाटकीय राजस्व ₹150 करोड़)। उन्होंने इसे एक फ्लॉप घोषित किया। थलाइवी (₹100 करोड़ प्रीरिलीज रिकवरी) महामारी रिलीज...वह इसे एक आपदा घोषित कर दिया। साथ ही उन्होंने धाकड़ की विफलता और टिकट बिक्री पर बड़ा उत्पीड़न किया। आप जो बोते हैं वही काटते हैं। मैं यहां हूं, अब मैं इस गणित को समझना चाहती हूं। मैं गुप्त साजिश नहीं करती, मैं पीठ में छुरा नहीं घोंपती हूं। मैं खुले तौर पर और सही तरीके से चुनौती देती हूं।"
kanganas postअपने आखिरी पोस्ट में, कंगना ने करण जौहर का इंटरव्यू लेने की इच्छा व्यक्त करते हुए लिखा, "मैं करण जौहर का इंटरव्यू करना चाहती हूं और समझना चाहती हूं कि वह ब्रह्मास्त्र के ग्रॉस कलेक्शन की घोषणा क्यों कर रहे हैं, न कि नेट कलेक्शन की? हताशा क्या है? 650 करोड़ में बनी फिल्म दो दिन में ही 60 करोड़ रुपये (यह नेट कलेक्शन है, जो उन्होंने घोषित किया है, मुझे विश्वास नहीं है) का कलेक्शन कर हिट कैसे हो सकती है? करण जौहर जी कृपया हमें प्रबुद्ध करें, क्योंकि मुझे डर है कि फिल्म माफिया के लिए प्रकृति के अलग नियम हैं और हमारे जैसे नश्वर लोगों के लिए अलग।"
बीते शुक्रवार यानी 9 सितंबर को रणबीर और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को दुनिया भर में 9000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन 37 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Operation Chakra: साइबर फ्रॉड को लेकर CBI की देशभर में बड़ी कार्रवाई, 105 ठिकानों पर चल रही छापेमारीUttarakhand News: द्रौपदी का डांडा में हिमस्खल में पर्वतारोहण संस्थान के 29 ट्रेनी बर्फ में फंसे, 8 को रेस्क्यू किया, 21 अभी भी लापतामातम में बदली दुर्गा पूजा की खुशियां, गुजरात के वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौतअमरीका में जनरल बाजवा का राजनाथ सिंह जैसा भव्य स्वागत, भारत के लिए है कितनी चिंता की बात?KCR की नेशनल पार्टी लॉन्चिंग से पहले TRS नेता ने लोगों में बांटी शराब की बोतलें और मुर्गियां, देखिए VIDEOकर्नाटकः दूसरी जाति के लड़के से बेटी ने की शादी, मनाने पर भी नहीं लौटी तो माता-पिता और भाई ने त्याग दिए प्राण'मोदी-मोदी के नारे... खून की नदियां बह जाएगी कहने वालों को जवाब', अमित शाह की रैली में क्या हुआ ऐसा?Jio Book: जियो ने पेश किया अपना पहला और सबसे सस्ता लैपटॉप! जानिये कब से शुरू होगी बिक्री
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.