किसानों की मदद के लिए कंगना ने दिया आमिर खान का साथ, इस काम पर खर्च किए लाखों रूपये
Riya Jain
Publish: Apr, 23 2019 08:13:58 (IST) | Updated: Apr, 23 2019 08:13:59 (IST)
किसानों की मदद के लिए कंगना ने दिया आमिर खान का साथ, इस काम पर खर्च किए लाखों रूपये

Kangana Ranaut ने हाल में देश के किसानों की मदद की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut को लेकर इन दिनों लगातार खबरें सामने आ रही हैं। ट्विटर और इंटरव्यूज के दौरान एक्ट्रेस कई बार बाकी सेलेब्स के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर चुकी हैं। लेकिन एक्ट्रेस इन सबकी वजह से सोशल वर्क करना नहीं भूलती। कुछ वक्त पहले कंगना ने Aamir khan को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था। उनका कहना था की आमिर ने उनकी फिल्म 'Manikarnika' की तारीफ नहीं की। तभी से खबरें थी की आमिर और कंगना के बीच भी कोल्ड वॅार छिड़ गई है। लेकिन हाल में कंगना ने इन बातों को गलत साबित किया।

 

kangana-ranaut-donates-1-lakh-to-aamir-khan-paani-foundation

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के पानी फाउंडेशन के लिए 1 लाख रुपये दान किए, यह पैसा उनके फाउंडेशन के जलमित्र कैंपेन में लगाया जाएगा। इस बारे में जानकारी कंगना की बहन रंगोली ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है।

 

kangana-ranaut-donates-1-lakh-to-aamir-khan

रंगोली ने ट्वीट में लिखा, 'कंगना ने 1 लाख रुपये और मैंने 1 हजार रुपए जलमित्र फाउंडेशन को डोनेट किए हैं। कृपया आप लोग भी जितना संभव हो सके किसानों के लिए दान करें। यहां बात चैरिटी की नहीं है। हम पिछले काफी वक्त से उनके साथ अन्याय करते रहे हैं, तो इस धरती दिवस पर धरतीपुत्रों के लिए मदद का एक हाथ बढाएं। वे हमारे प्यारे किसान हैं।'

 

kangana-ranaut

इसी के साथ रंगोली ने दो तस्वीरें भी शेयर की। इसके बाद उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'भारत को आजादी मिल गई लेकिन ब्रिटिश राज के वक्त वाली नीतियां अब तक नहीं बदली गई हैं जिससे हमारे देश के किसानों को मदद मिले, हम उनकी वजह से खा पाते हैं। याद हो कि पिछले साल आई बाढ़ में भी कंगना रनौत ने किसानों की मदद के लिए दान दिया था।' वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'मेंटल है क्या' में काम करती नजर आएंगी।