Kangana Ranaut ने भाई-बहनों को गिफ्ट में घर देकर लोगों से कहा- धन-संपत्ति को परिवार संग करें साझा

By: पवन राणा
| Published: 03 Feb 2021, 12:24 AM IST
Kangana Ranaut ने भाई-बहनों को गिफ्ट में घर देकर लोगों से कहा- धन-संपत्ति को परिवार संग करें साझा
Kangana Ranaut gifts house

  • कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने भाई-बहनों के लिए खरीदी प्रोपर्टी
  • रिपोर्ट के अनुसार 4 करोड़ रुपए है कीमत
  • साल 2023 में फ्लैट्स बनकर होंगे तैयार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने अपनी बहन रंगोली, भाई अक्षत सहित दो और कजिन्स को चंडीगढ़ में आलीशान फ्लैट्स गिफ्ट किए हैं। साल 2023 तक ये बनकर तैयार हो जाएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार इस प्रापर्टी की कीमत करीब 4 करोड़ रुपए है। कंगना ने इस रिपोर्ट की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें : 10 साल छोटे अली गोनी के प्यार में मां सोनाली फोगाट, बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन

'धन-संपत्ति को अपने परिवार संग साझा करें'
कंगना ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा,'मैं लोगों को इस बात के लिए प्रोत्साहित करना चाहूंगी कि वे अपनी धन-संपत्ति को अपने परिवार संग साझा करें। खुशियां बांटने पर ही दोगुनी होती है। ये खूबसूरत लग्जरी अपार्टमेंट्स अभी अंडर कंस्ट्रक्शन हैं, जो 2023 में बनकर तैयार होंगे। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि अपने परिवार के लिए इतना कर पा रही हूं।'

kangana_gift_tweet.png

मनाली में है पुश्तैनी घर
ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने हर फ्लैट के लिए चार करोड़ रुपये खर्चे हैं। बता दें कि कंगना का पुश्तैनी घर मनाली में है। मुंबई में भी उनके पास घर और कार्यालय है। इसे लेकर पिछले साल बीएमसी और कंगना में काफी तकरार हुई थी। बीएमसी ने एक्ट्रेस के कार्यालय का एक हिस्सा भी गिरा दिया था। इस पर कोर्ट में केस भी दायर हुआ।

यह भी पढ़ें : जब सुभाष घई ने सरोज खान से कहा-’राम लखन’ के गाने को मुजरा बना दिया आपने, पढ़ें रोचक किस्सा

इंदिरा गांधी के किरदार में आएंगी नजर
अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में कंगना 'थलाइवी', 'तेजस', 'धाकड़' और 'मणिकर्णिका : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। हाल ही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर फिल्म की घोषणा की है। इसमें वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। एक्ट्रेस का कहना है कि यह फिल्म बायोपिक न होकर राजनीतिक उठापटक पर आधारित होगी।