scriptइंस्टाग्राम पोस्ट कर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़कीं कंगना रनौत, बाद में डिलीट किया पोस्ट | Patrika News
बॉलीवुड

इंस्टाग्राम पोस्ट कर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़कीं कंगना रनौत, बाद में डिलीट किया पोस्ट

Kangana Ranaut: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए हमले के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर इंडस्ट्री को भड़ास निकली और बाद में पोस्ट डिलीट कर दिया।

मुंबईJun 07, 2024 / 10:37 pm

Prateek Pandey

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: मंडी से सांसद चुनी गईं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हाल ही में सीआईएसएफ की एक महिला सिपाही ने थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद से कंगना चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट डिलीट किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपनी भड़ास निकाली थी।

महिला सिपाही मारा था थप्पड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब भारतीय जनता पार्टी की ओर से सांसद बन चुकी हैं। हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से उन्होंने शानदार जीत दर्ज की है। इन सभी के बीच एक्ट्रेस का ‘थप्पड़ कांड’ चर्चा में आ गया है। मामले में महिला सिपाही के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उसे तुरंत सस्पेंड करते हुए जांच के आदेश दिए गए थे।
यह भी पढ़ें

लारा दत्ता ने सेलिब्रेट किया पति महेश भूपति का बर्थडे, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

इस घटना से तमतमाई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टा स्टोरी लगाई थी। बाद में उन्होंने वो स्टोरी हटा ली थी। लेकिन उसका स्क्रीनशॉट अब वायरल हो गया है। एक्ट्रेस ने उसमें लिखा था कि, ”फिल्म इंडस्ट्री, आप सभी मुझ पर एयरपोर्ट पर हुए हमले पर या तो जश्न मना रहे हैं या चुप हैं। याद रखें कि कल आप अपने देश की किसी सड़क पर या कहीं और निहत्थे चल रहे होंगे’’।
Kangana Ranaut insta post

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इंस्टाग्राम पोस्ट कर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़कीं कंगना रनौत, बाद में डिलीट किया पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो