scriptKangana Ranaut puts back pastry on plate after posing to eat it corona | कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोलर्स बोले - "इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है" | Patrika News

कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोलर्स बोले - "इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है"

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों कंगना रनौत पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस पर बिफरती दिखी थीं। वहीं अब कंगना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी ओछी हरकत देख यूजर्स आग बबूला हो रहे हैं।

Published: January 08, 2022 10:48:41 am

अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत कई बार विवादों में आ जाती हैं, कभी अपने बयानों की वजह से तो कभी अपने हरकतों की वजह से। कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर खलबली मचाती रहती हैं। इस वक्त उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसकी वजह से ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोलर्स बोले - "इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है"
कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोलर्स बोले - "इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है"
दरअसल इस वीडियो में कंगना शरारती अंदाज में पेस्ट्री खाने का पोज देती दिख रही हैं, हालांकि वो पेस्ट्री खाती नहीं हैं। कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया है और इसी वजह से लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

हाल ही में सेलिब्रेटी फोटॉग्राफर वायरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कंगना किसी होटल में दिखाई दे रही हैं, जहां वह पत्रकारों को पोज दे रही होती है। वीडियो में एक वेटर ने एक ट्रे पकड़ी हुई है जिसमें केक के कई टुकड़े रखे हुए हैं। कंगना उनमें से एक टुकड़ा उठाती हैं और अपने मुंह के पास ले जाती हैं। तस्वीर क्लिक करवाने के बाद बिना खाए वो केक को फिर से उसी ट्रे में वापस रख देती हैं।
यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, इस वीडियो को कुछ लोग पंसद भी कर रहे हैं, मगर कुछ लोग अपना गुस्सा भी इस वीडियो पर दिखा रहे हैं। अब बढ़ते कोरोना मामलों के बीच कंगना अगर ऐसी हरकत करेगीं तो इसे देखकर फैंस गुस्सा तो करेंगे ही। वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा है, 'प्लीज उसे वापस ट्रे में किसी और के खाने के लिए मत रखो।' दूसरे ने लिखा, 'शानदार, पेस्ट्री को पहले छू लिया और फिल उस पर अपनी सांस छोड़। अब उसे कोई खाएगा।' देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहा है, ऐसे में अगर सेलेब्स ही सतर्क नहीं होंगे तो आम जनता पर भी तो फर्क पड़ेगा ही।
ii_24.jpg
बात करें वर्क फ्रंट की तो कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ के साथ फिर से लौटेंगी। वहीं कंगना ‘धाकड़’ फिल्म भी ला रही हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘सीता’ में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़े - अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना
यह भी पढ़े - ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंची आयुष्मान खुराना की 'चंडीगढ़ करे आशिकी'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.