scriptKatrina Kaif challenged by Aamir Khan to sing song outside Salman Khan | अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना | Patrika News

अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना

भले हीं आज एक्ट्रेस कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ शादी कर एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हों, लेकिन एक समय था जब सलमान खान के साथ उनके काफी नजदीकी रिश्ते थे। लोगा आज भी दोनों को लेकर मीम्स बनाते हैं।

Published: January 07, 2022 05:42:17 pm

कैटरीना कैफ और सलमान खान का नाम इतनी जगह, इतनी बार एक साथ कई ख़बरों का हिस्सा रह चुके है जिससे दोनों की दोनों के रिश्तों को भुला पाना मुश्किल है। हाल ही में एक पुराना वीडियो सामने आ रहा है जिसमें कैटरीना कैफ और आमिर खान नजर आ रहे हैं।
अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना
अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना
सिर्फ आम लोगों ने ही कैटरीना को सलमान का नाम लेकर नहीं छेड़ा बल्कि, आमिर ने भी इस बात पर मजे लिए हैं। दरअसल, ये वीडियो एक चैट शो का है, इस वीडियो में सलमान और कैटरीना के अधूरे रिश्ते पर चुटकी लेने का मौका तो आमिर खान ने भी नहीं छोड़ा। आमिर खान और कैटरीना कैफ ने एक साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’और ‘धूम 3’ में काम किया है।

आमिर ने इस वीडियो में बताया कि कैसे कैटरीना उन्हें चेस में हराना चाहती थी और इसके लिए बकायदा कुछ महीने शतरंज खेलने की प्रैक्टिस भी की थी। वैसे आपको बता दें, आमिर सिर्फ फिल्मों में ही परफेक्शनिस्ट नहीं है, बल्कि खेल में भी हैं। अगर आपको नहीं पता तो बता देते हैं कि आमिर चेस यानी शतरंज के माहिर खिलाड़ी हैं। दरअसल कैटरीना कैफ आमिक तो चेस में हराना चाहती थीं और इसके लिए उन्होंने कुछ महीने वगैरह प्रैक्टिस कर के तैयारी की। फिर उन्होंने आमिर से आकर कहा कि वो रेडी हैं। लेकिन उन्होंने आमिर के साथ ये गेम खेली ही नहीं।
उन्होंने यह गेम इसलिए नहीं खेली क्योंकि आमिर ने मौके का फायदा उठाते हुए उनके सामने शर्त रख दी कि अगर वह हारीं तो उन्हें सलमान खान के घर के नीचे गाना गाना पड़ेगा।

यह पुराना वीडियो तब का है जब कैटरीना कैफ साल 2019 में एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान आमिर खान ने उनके लिए एक स्पेशल मैसेज भेजा था। उस समय आमिर ने खुलासा किया उनके और कैटरीना के बीच एक चैलेंज बाकी है। इस चैलेंज के तहत दोनों के बीच 'शतरंज' का एक मुकाबला होना था। आमिर ने बताया - "उन्होंने कहा कि अगर मैं जीती, तो आपको मेरे साथ एक नई फिल्म करनी पड़ेगी और मैंने कहा कि अगर मैं जीता, तो तुम्हें जाना होगा और गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर खड़े होना होगा, सलमान के घर के नीचे और तुम्हें ‘दिल चीज़ क्या है आप मेरी जान लीजिए’ गाना होगा। ये असल में हमारी शर्त थी।"

यह भी पढ़े - सनी लियोनी ने खुद को बताया बुद्धु, 'द कपिल शर्मा शो' में बताया ये राज
आमिर खान की इस बात पर कैटरीना वीडियो में शरमाती हुई नजर आती हैं। आमिर ने आगे बताया कि, "कैटरीना इस शर्त से इतनी डर गई कि कभी गेम खेला ही नहीं। कैटरीना मुझसे हारना नहीं चाहती थीं इसलिए उन्होंने कभी मेरे साथ चेस खेला ही नहीं।"

एक समय ऐसा था जब सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच काफी नजदीकी रिश्ता था। दोनों की ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती थी। मगर कैटरीना अब लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और अपनी शादीशुदा लाईफ एंज्वॉय कर रहीं हैं। सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है, हालांकि दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़े - रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंसी RRR

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.