scriptहंसल मेहता से बोलीं कंगना रनौत- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का, डायरेक्टर के यूं दिया रिएक्शन | kangana ranaut reacts on hansal mehta tweet director says it was not a | Patrika News

हंसल मेहता से बोलीं कंगना रनौत- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का, डायरेक्टर के यूं दिया रिएक्शन

Published: Feb 01, 2021 12:40:59 pm

Submitted by:

Neha Gupta

हंसल मेहता के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया जवाब
बोलीं- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का
डायरेक्टर ने ट्वीट की कंगना को बताई सच्चाई

Kangana Ranaut and Hansal Mehta

Kangana Ranaut and Hansal Mehta

नई दिल्ली | बॉलीवुड एकट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए कंगना बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। कंगना महाराष्ट्र सरकार से लेकर बॉलीवुड सबसे पंगा लेकर चुकी हैं। हाल ही में फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने कंगना को लेकर बनाई फिल्म पर अफसोस जताया था। उन्होंने एक ट्वीट किया था और अपनी बात रखी थी। अब कंगना ने भी उस ट्वीट पर अपना वार किया है। हालांकि हंसल मेहता ने ये भी बताया कि उनके द्वारा किया गया ट्वीट एक्ट्रेस के लिए नहीं था।

हंसल मेहता ने कंगना को लेकर बनाई फिल्म सिमरन को अपनी एक गलती बताया था। जिसके जवाब में कंगना ने अपने ट्विटर पर लिखा- ये सही है हंसल सर। यहां तक कि आप इस बात से भी सहमत होंगे कि आपके साथ हमेशा खड़ी रही हूं। और अब आप ये कह रहे हैं। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि जैसे मैं गाऊं ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1355840403447156742?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना के इस ट्वीट का जवाब भी हंसल मेहता ने दिया। उन्होंने लिखा- पहली बात कि वो ट्वीट तुम्हे लेकर नहीं था। दूसरी बात कुछ ऐसी चीजें हुई थी फिल्म के बाद जिसने मुझे बहुत दुख पहुंचाया था। मुझे इसलिए फिल्म बनाने का अफसोस हुआ। हालांकि हंसल मेहता ने कंगना को एक अच्छा एक्टर भी बताया।

https://twitter.com/mehtahansal/status/1355849674381524993?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि साल 2017 में हंसल मेहता ने कंगना रनौत को लेकर फिल्म सिमरन बनाई थी। गौरतलब हो कि हंसल मेहता अन्ना हजारे के समर्थन के जिक्र पर सिमरन बनाने का अफसोस जता रहे थे। हालांकि मुद्दा कुछ और ही बन गया। अब देखना होगा कि कंगना हंसल मेहता के इस ट्वीट के बाद क्या रिएक्ट करती हैं।

https://twitter.com/mehtahansal/status/1355416394179858436?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो