script

Kangana Ranaut ने राजनीति में उतरने की तरफ किया इशारा? ट्वीट कर कहा- वैसे तो सिनेमा प्यार है लेकिन अब मुझे..

Published: Jan 11, 2021 11:11:34 am

Submitted by:

Neha Gupta

कंगना रनौत ने ट्वीट कर राजनीति में जाने की तरफ किया इशारा
राजनीतिक पार्टियों के घेरे जाने से परेशान हैं एक्ट्रेस
कहा- वैसे तो सिनेमा से ही प्यार है लेकिन अब..

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

नई दिल्ली | बॉलीवुड की पंगा क्वीन आए दिन अपने ट्वीट के कारण सुर्खियां बंटोरती रहती हैं। सोशल मीडिया पर कंगना खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं। अब कंगना ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिससे उनका राजनीति में उतरने के कयास लगाए जा रहे हैं। वैसे भी कंगना पहले ही कई राजनीतिक पार्टियों से पंगा ले चुकी हैं। कंगना हमेशा ही बीजेपी समर्थक के रूप में ट्वीट करती हैं। महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर कंगना जमकर निशाना साध चुकी हैं। उद्धव ठाकरे और कंगना की लड़ाई किसी से छुपी नहीं है। उनका ऑफिस तक तोड़ दिया गया था। कंगना ने अब ट्वीट कर बताया है कि उनपर कई पॉलिटिकल पार्टियां वार कर रही हैं। और इसके बाद उन्होंने ये भी बता दिया कि राजनीति में उनका रूझान बढ़ सकता है।

पति के अफेयर के बावजूद इन हसीनाओं ने नहीं टूटने दिया अपना शादीशुदा रिश्ता, यूं बचाया अपना परिवार

दरअसल, कंगना आए दिन अपने बेबाक बोल के कारण विवादों में फंसती रहती हैं। उनपर पिछले कुछ वक्त में कई केस भी हो गए हैं। इसी को लेकर कंगना ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- एक और दिन, एक और केस, कई राजनीतिक पार्टियां मुझमें निवेश ऐसे कर रहे हैं जैसे मैं कोई मिनिस्टर हूं। हर दिन मुझे किसी राजनेता की तरह घेरा जाता है, मैं कानूनी लड़ाइयां और विरोध, अकेले लड़ रही हूं। मेरे पास कोई सपोर्ट सिस्टम नहीं है। वैसे तो मेरा प्यार सिर्फ और सिर्फ सिनेमा ही है मगर मुझे शायद ऐसा करना होगा….।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1348266676253560834?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना ने अपने ट्वीट को यहीं पर रोक दिया है। लेकिन उन्होंने इशारा कर दिया है कि वो राजनीति ज्वॉइन कर सकती हैं। बता दें कि कंगना ने किसानों को लेकर कई ट्वीट किए थे। जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया था। हालांकि बाद में ये खुलासा हुआ कि उन किसानों में कुछ आम आदमी पार्टी के समर्थक थे। जिसके बाद कंगना ने शायद ये ट्वीट किया है। पिछले दिनों कंगना ने ट्विटर के सीईओ को घेरा था। उन्होंने ट्वीट के सीईओ पर इस्लामी देशों और चीन के प्रोपेगैंडा द्वारा बिका हुआ बताया था।

ट्रेंडिंग वीडियो