scriptजापान की सिल्वर स्क्रीन पर दहाड़े बॉलीवुड की क्वीन, ऐसा करने वाली बनीं पहली एक्ट्रेस | Kangana Ranaut's film Manikarnika to release in Japan on 3 January | Patrika News
बॉलीवुड

जापान की सिल्वर स्क्रीन पर दहाड़े बॉलीवुड की क्वीन, ऐसा करने वाली बनीं पहली एक्ट्रेस

कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ जापान में होगी रिलीज….बात करें कंगना के वर्कफ्रंट की तो अगले साल उनकी फिल्म ‘पंगा’ जनवरी में रिलीज होगी। इसके बाद ‘थलाइवी’ आएगी जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और सुपरस्टार जयललिता की जीवनी पर आधारित है।बात करें कंगना के वर्कफ्रंट की तो अगले साल उनकी फिल्म ‘पंगा’ जनवरी में रिलीज होगी। इसके बाद ‘थलाइवी’ आएगी जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और सुपरस्टार जयललिता की जीवनी पर आधारित है।

मुंबईDec 04, 2019 / 04:30 pm

भूप सिंह

kangan ranaut

kangan ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut की इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ अब अगले साल 3 जनवरी को जापान में रिलीज होगी। कंगना, झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में हैं। अभिनेत्री ने एक्टिंग के साथ फिल्म का निर्देशन भी किया है। इस हिसाब से कंगना पहली महिला डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्म जापान में भी रिलीज होगी। फिल्म को भारत में खूब भी खूब प्रशंसा मिली थी।

 

ह्रितिक से लेकर अध्ययन सुमन के साथ रह चुका है कंगना का अफेयर, इस एक्टर ने तो उठा दिया था हाथ

‘मणिकर्णिका’ की कहानी बाहुबली की स्क्रिप्ट लिखने वाले विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। सेंसर चीफ प्रसून जोशी ने डायलॉग लिखे हैं। फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है जो 1857 के विद्रोह के बाद अंग्रेजों से लड़ते हुए शहीद हो गईं। फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेन्जोंगपा और अंकिता लोखंडे ने भी अभिनय किया।

बॉलीवुड डेब्यू से पहले अंकिता लोखंडे का ग्लैमरस लुक आया सामने, तस्वीरें हो रहीं वायरल

बात करें कंगना के वर्कफ्रंट की तो अगले साल उनकी फिल्म ‘पंगा’ जनवरी में रिलीज होगी। इसके बाद ‘थलाइवी’ आएगी जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और सुपरस्टार जयललिता की जीवनी पर आधारित है।

Home / Entertainment / Bollywood / जापान की सिल्वर स्क्रीन पर दहाड़े बॉलीवुड की क्वीन, ऐसा करने वाली बनीं पहली एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो