scriptपुलिस स्टेशन में पेशी के बाद Kangana Ranaut बोलीं- राष्ट्रभक्त हैं तो अकेले लड़ना होगा | Kangana Ranaut said If you are a nationalist you have to stand alone | Patrika News

पुलिस स्टेशन में पेशी के बाद Kangana Ranaut बोलीं- राष्ट्रभक्त हैं तो अकेले लड़ना होगा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2021 10:27:18 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कंगना रनौत ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया बयान
पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद कंगना ने किया ट्वीट

kangana_ranaut_tweet.jpg

Kangana Ranaut Tweet

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपने शब्दों पर किसी न किसी स्टार पर वार करती रहती हैं। लेकिन इसी के चलते कभी-कभी उन्हें भारी कीमत भी चुकानी पड़ती है। शुक्रवार को कंगना बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। उन पर सोशल मीडिया के ज़रिए नफ़रत फैलाने के आरोपों को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है। इसी सिलसिले में वह पुलिस के सामने हाजिर हुई थीं। पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद कंगना भोपाल के लिए रवाना हो गईं।
पुलिस स्टेशन में पेशी के बाद कंगना ने एक ट्वीट (Kangana Ranaut Tweet) किया। जिसमें उन्होंने कहा कि देश विरोधियों को सपोर्ट मिल जाता है लेकिन जो राष्ट्रभक्त होते हैं उन्हें अकेले ही लड़ना पड़ता है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए भोपाल रवाना हो रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/Dhaakad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना ने ट्वीट कर लिखा, “अगर आप राष्ट्रद्रोही हैं तो आपको बेहिसाब सपोर्ट मिल जाएगा, काम मिलेगा, ईनाम मिलेगा, और तारीफें मिलेंगी। लेकिन अगर आप एक राष्ट्र भक्त हैं तो आपको अकेले लड़ना होगा, खुद ही अपना सपोर्ट बनना होगा और खुद अपनी पीठ थपथपानी होगी। घंटों तक पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद अब भोपाल के लिए रवाना हो रही हूं। #Dhaakad.” कंगना का यह ट्वीट अब काफी वायरल हो रहा है। साथ ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं इस पर दे रहे हैं।
बता दें कि कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली के साथ बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ भारी सिक्योरिटी भी थी। इसके साथ ही कंगना के आउटफिट ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा। कंगना ने व्हाइट साड़ी पहनी हुई थीं। कंगना ने बालों का जूड़ा बनाया था और ब्लैक कलर के सनग्लासेज लगा रखे थे।
https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो