scriptKangana Ranaut: शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड ‘क्वीन’ का जलवा, तस्वीरें शेयर कर लिखा- मैं फिल्म स्टार वाले लुक में… | Kangana Ranaut share pm modi oath ceremony photos say my star glow back | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut: शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड ‘क्वीन’ का जलवा, तस्वीरें शेयर कर लिखा- मैं फिल्म स्टार वाले लुक में…

कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी और शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शपथ ग्रहण समारोह में जाने से पहले के फोटो को शेयर कर अपने फैंस से पूछा कि उनका लुक कैसा लग रहा है।

मुंबईJun 10, 2024 / 09:35 am

Vikash Singh

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में अपने लुक से गजब का जलवा बिखेरा। कंगना के फैशन स्टाइल और लुक को देखकर बरबस ही वहां मौजूद लोगों की निगाहें उनकी तरफ मुड़ जा रही थीं। कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से समारोह की कुछ तस्वीरें साझा कीं और अपने लुक के बारे में अपने फैंस को विस्तार से बताया।

बॉलीवुड के बाद पॉलिटिक्स का क्वीन बनने की रह आसान नहीं

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से खुद का फैनबेस तैयार किया है। वह एक्टिंग के बाद राजनीति में भी अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। उन्होंने मंडी लोकसभा सीट से शानदार जीत हासिल की है। जब कंगना प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुईं फैंस उनकी फोटो का इंतजार कर रहे थे। पिछले कुछ दिनों से थप्पड़ कांड की वजह से कंगना सोशल मीडिया पर ‘ट्रेंडिंग टॉपिक’ बनी हुई हैं।

शानदार लुक से एक बार फिर काटा गदर

कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी और शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शपथ ग्रहण समारोह में जाने से पहले के मोमेंट्स को शेयर किया है। फैंस से पूछा कि उनका लुक कैसा लग रहा है। शपथ ग्रहण समारोह में एक्ट्रेस सिल्क की साड़ी में नजर आईं, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही थीं। हल्के मेकअप और राजसी अंदाज वाले हार ने उनके लुक को और भी आकर्षक बना दिया था।

सोशल मीडिया पर छाया कंगना का लुक

कंगना ने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘आज फिर से मैं अपने फिल्म स्टार वाले लुक में वापस आ गई हूं’। सोशल मीडिया पर कंगना के इस लुक की काफी तारीफ हो रही है। फैंस ने उनकी सादगी और खूबसूरती की जमकर तारीफ की है।

बेबाक अंदाज में बयान और फैशन

कंगना रणौत बॉलीवुड में अभिनय के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए भी मशहूर हैं। वे जो भी करती हैं, उसे डंके की चोट पर करती हैं। उनके बयानों की तरह उनका फैशन सेंस भी काफी बोल्ड और प्रभावी होता है। शपथ ग्रहण समारोह में उनका लुक एक बार फिर साबित करता है कि वे स्टाइल और आत्मविश्वास से भरी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut: शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड ‘क्वीन’ का जलवा, तस्वीरें शेयर कर लिखा- मैं फिल्म स्टार वाले लुक में…

ट्रेंडिंग वीडियो