scriptKangana Ranaut के फैन ने वीडियो बनाकर उर्मिला मातोंडकर की उड़ाई खिल्ली, एक्ट्रेस ने यूं लिए मजे | kangana ranaut shared funny video made by fan on urmila matondkar | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut के फैन ने वीडियो बनाकर उर्मिला मातोंडकर की उड़ाई खिल्ली, एक्ट्रेस ने यूं लिए मजे

कंगना रनौत ने फिर साधा उर्मिला मातोंडकर पर निशाना
फनी वीडियो शेयर कर यूं उड़ाया मजाक
कंगना और उर्मिला के बीच छिड़ चुकी है ट्विटर वॉर

Jan 03, 2021 / 05:24 pm

Neha Gupta

Kangana Ranaut and Urmila Matondkar

Kangana Ranaut and Urmila Matondkar

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने तीखे तेवर और बेबाक बोल के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ट्विटर पर कंगना बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर भी अपने विचार रखती हैं और कई लोगों पर निशाना साधती हैं। पिछले कुछ वक्त पहले कंगना और अभिनेत्री से पॉलिटिक्स में एंट्री करने वाली उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के बीच ट्विटर वॉर शुरू हुआ था। जिसे कंगना खत्म नहीं करना चाहती हैं। उर्मिला ने कंगना के बॉलीवुड को लेकर कुछ तीखे शब्द सुनने के बाद उन्हें रुदाली बोला था। उसके बाद कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कह डाला था। अब कंगना के एक फैन ने उर्मिला का मजाक बनाते हुए एक वीडियो बनाया है जिसपर एक्ट्रेस ने यूं रिएक्शन दिया है।

दरअसल, कंगना के एक फैन ने एक एडिटेड वीडियो बनाई है जिसमें उर्मिला को कमजोर दिखाया गया है। वीडियो में कंगना को उर्मिला पर भारी पड़ता हुआ दिखाया गया है। इस मीम को कंगना ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

https://twitter.com/KanganaMemes/status/1345596391976886272?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो को कंगना के शेयर करते ही ये तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना ने साथ में कैप्शन में हाहाहा भी लिख दिया है। कंगना के फैंस तो इस वीडियो पर उर्मिला के खूब मजे ले रहे हैं। हालांकि उर्मिला के फैंस उनके समर्थन में उतर आए हैं। अभी तक खुद उर्मिला का कोई रिएक्शन नहीं आया है जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

बता दें कि हाल ही में कंगना मुंबई पहुंची थीं। एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर भारी सिक्योरिटी के साथ दिखाई दी थीं। इसके बाद वो सिद्धिविनायक मंदिर और मुंबा देवी के दर्शन करने भी पहुंची थी। जिसपर उर्मिला ने उनपर तंज कसा था और कहा था कि क्या बचपन में वो सिर के बल गिरी थीं?

Home / Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut के फैन ने वीडियो बनाकर उर्मिला मातोंडकर की उड़ाई खिल्ली, एक्ट्रेस ने यूं लिए मजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो