राष्ट्रपति से मिलने के लिए नहीं थे Kangana Ranaut के पास कपड़े खरीदने के पैसे, खुद डिजाइन की थी अपनी ड्रेस

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Jan 2021, 05:25 PM IST
राष्ट्रपति से मिलने के लिए नहीं थे Kangana Ranaut के पास कपड़े खरीदने के पैसे, खुद डिजाइन की थी अपनी ड्रेस
Kangana Ranaut Shared Her Throwback Pic

  • कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) की थ्रोबैक फोटो हुई वायरल
  • पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा देवी सिंह पाटिल ( Former President of India Pratibha Pati ) से पुरस्कार लेती हुई आ रही हैं नज़र
  • फोटो में नज़र आ रही ड्रेस को खुद ही बनाया था एक्ट्रेस ने

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत बेशक इंडस्ट्री में इन दिनों विवादों की वजह से जानी जा रही हों, लेकिन उन्होंने इसी इंडस्ट्री में नाम बनाने केलिए खूब मेहनत की है। उनकी जिंंदगी के संघर्ष की कहानी हम कई बार सुन और पढ़ चुके हैं। आज हम आपको कंगना से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताएंगे। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रहा है।

 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने किडनैपिंग के डर से की थी रितेश से शादी, बोलीं- 'ना देखी शक्ल बस देखा बैंक बैलेंस'

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट को कंगना के एक फैन क्लब ने शेयर की है। जिसे खुद कंगना ने शेयर करते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है। फोटो में वह पूर्व राष्ट्ररपति प्रतिभा देवी सिंह पाटिल से पुरस्कार लेती हुईं दिखाई दे रही हैं। यह फोटो महिला सेंट्रिक रोल निभाने के चलते हुए उन्हें दिया गया था। फोटो को शेयर करते कैप्शन में लिखा हुआ है कि 'पहला नेशनल अवॉर्ड। इससे हमारी कई स्पेशल यादें जुड़ी हैं। मैं उन सबसे युवा एक्ट्रेस में से एक थी, जिसे यह अवॉर्ड मिला था।' इस फोटो में कंगना ने जो ड्रेस पहनी है। कंगना ने अपनी ड्रेस के पीछे का एक किस्सा बताया है।

kang_2.jpg

कंगना बताती हैं कि, 'उन्होंनें अपना सूट खुद डिजाइन ही किया था क्योंकि उनके पास किसी स्पेशल ड्रेस को खरीदने के लिए ज्यादा पैसे नहीं थे। तस्वीर देखने के बाद कंगना पूछती हैं कि वैसे सूट कोई खराब नहीं था... नहीं?' इस तस्वीर में कंगना रनौत ने अनारकली सूट पहन हुआ है। आपको बतातें चलें कि 2008 में कंगना की फिल्म आई थी। जिसका नाम फैशन था। इस फिल्म में वह सोनाली गुजराल के किरदार में नज़र आई थी। कंगना रनौत सपोर्टिंग रोल में नज़र आई थीं।