scriptकंगना की बहन रंगोली ने बताया-प्रपोजल नहीं माना तो चेहरे पर उड़ेल दिया था 1 लीटर तेजाब, दीदी को भी.. | kangana ranaut sister rangoli chandel opens up about acid attack | Patrika News

कंगना की बहन रंगोली ने बताया-प्रपोजल नहीं माना तो चेहरे पर उड़ेल दिया था 1 लीटर तेजाब, दीदी को भी..

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2019 07:17:04 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

दरअसल,रंगोली (Rangoli Chandel) ने बहन कंगना (Kangana Ranaut) के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

Rangoli chandel

Rangoli chandel

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Kangana Ranaut sister Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि रंगोली अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। अक्सर वह अपनी बहन कंगना से जुड़े मुद्दों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी बहन की तरफ से बयान देती हैं। अब उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी सुर्खियां बटोर रही है।

 

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1179034421594218496?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल,रंगोली ने बहन कंगना के साथ एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों की तस्वीर भी पोस्ट की है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने बताया कि वे दोनों साइंस स्टूडेंट्स थीं और उन्हें तस्वीर खिंचवाने का वक्त कभी नहीं मिला और यह तस्वीर उनके एनुअल डे की है। रंगोली ने लिखा, ‘ओएमजी!! हमारे बचपन की तस्वीर को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला, कई दोस्त मुझसे कॉलेज की तस्वीरें मांग रहे हैं, हम साइंस स्टूडेंट्स थे, इन सबके लिए वक्त नहीं था, फिर भी एनुअल डे की एक मिल गई है।

 

कंगना की बहन रंगोली ने बताया-प्रपोजल नहीं माना तो चेहरे पर उड़ेल दिया था 1 लीटर तेजाब, दीदी को भी..

इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक और ट्वीट करते हुए बताया कि इस तस्वीर को खींचने के बाद एक लड़के ने उन्हें प्रपोज किया और मना करने पर चेहरे पर 1 लीटर ऐसिड डाल दिया था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कंगना पर भी हमला किया गया था और बुरी तरह पीटा गया था। उन्होंने बताया कि ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ कि हमारे पैरेंट्स ने सुंदर, बुद्धिमान और कॉन्फिडेंट बेटियों को जन्म दिया था, यह दुनिया गर्ल चाइल्ड के लिए ठीक नहीं है, सामाजिक बुराइयों से लड़ने का वक्त है…यही हमारे बच्चों के लिए सेफ रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो