इंडस्ट्री की इस बड़ी फिल्म के लिए 'कंगना' ने सीखा 'भरतनाट्यम', इस दिग्गज के लिए बनने जा रही है बायोपिक
rohit sharma
Publish: Oct, 06 2019 12:09:02 (IST)
इंडस्ट्री की इस बड़ी फिल्म के लिए 'कंगना' ने सीखा 'भरतनाट्यम', इस दिग्गज के लिए बनने जा रही है बायोपिक

JayaLalitha's Biopic Thalaivi : बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' ( Thalaivi Movie ) के लिए भरतनाट्यम ( Bharatanatyam ) सीख रहीं हैं। कंगना ने खुद इसकी जानकारी अपने Social Media Account पर शेयर की है। फिल्म 'थलाइवी' तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ( JayaLalitha ) के जीवन पर आधारित है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' ( Thalaivi Movie ) के लिए भरतनाट्यम ( Bharatanatyam ) सीख रहीं हैं। कंगना ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फिल्म 'थलाइवी' तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ( JayaLalitha ) के जीवन पर आधारित है।

kangnaa

दरअसल, कंगना तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक की तैयारी कर रही हैं। फिल्म थलाइवी में कंगना रनौत जयललिता का रोल निभाएंगी। फिल्म में परफेक्शन देने के लिए कंगना भरतनाट्यम क्लास ले रही हैं।

कंगना फिल्म के लिए तमिल भाषा भी सीख रहीं हैं। फिल्म में कंगना के चार लुक होंगे, जिसमें जयललिता की अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। कंगना भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। कंगना भरतनाट्यम सीखते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में कंगना क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं। कंगना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी तस्वीरें पोस्ट की गई हैं।

बता दें कि जयललिता राजनीति में आने से पहले एक मशहूर अभिनेत्री भी रहीं थीं। ऐसे में उनके जीवन पर आधारित इस फिल्म के लिए कंगना काफी मेहनत कर रही हैं। फिल्म का टाइटल हिंदी में 'जया' और तमिल में 'थलाइवी' है। फिल्म थलाइवी विष्णु इंदुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं।