scriptDeepika की जींस पर ट्वीट कर खुद ही फंसी Kangana Ranaut, लोगों ने शेयर की एक्ट्रेस की कई तस्वीरें | Kangana Ranaut Trolled On Deepika Padukone Jeans Ad | Patrika News
बॉलीवुड

Deepika की जींस पर ट्वीट कर खुद ही फंसी Kangana Ranaut, लोगों ने शेयर की एक्ट्रेस की कई तस्वीरें

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) सोशल मीडिया पर फिर हुईं ट्रोल
विदेशी कपड़ों और जींस को लेकर एक्ट्रेस ने किया था ट्वीट
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) से जुड़ा जा रहा है कंगना यह ट्वीट

Mar 05, 2021 / 09:11 am

Shweta Dhobhal

Kangana Ranaut Trolled On Deepika Padukone Jeans Ad

Kangana Ranaut Trolled On Deepika Padukone Jeans Ad

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह आए दिन किसी ना किसी सेलेब पर या मुद्दे पर बोलकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचती हुईं नज़र आती हैं। कुछ समय पहले कंगना ने विदेशी कपड़ों और जींस को लेकर कमेंट किया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। विदेशी कपड़ों पर कमेंट कर अब कंगना खुद ट्रोल होती हुईं नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर ट्रोल हुए Karan Johar, लोगों ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा-‘चलता फिरता अखबार’

 

https://twitter.com/sooperpower2020/status/1366939368649154561?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/theNitinWalke/status/1367020805419380738?ref_src=twsrc%5Etfw

नेटिजन्स कर रहे हैं कंगना को ट्रोल

विदेशी कपड़ों पर टिप्पणी कर कंगना बुरी तरह से फंसती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि कुछ लोग कंगना के बातों पर सहमति भी जताते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग हैं कि उनका मज़ाक भी उड़ा रहे हैं। कई ट्रोलर्स ने कंगना की कई पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह खुद फटी जीन्स और शॉर्ट्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें

एक्टर-फिल्म निर्माता Rakesh Roshan को लगा कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, शेयर की फोटो

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1366937875233710081?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना ने ट्वीट में प्राचीन महिलाओं को बताया था सभ्य

दरअसल, कंगना एक ट्वीट किया था। तीन महिलाएं नज़र आ रही थीं। जिसे शेयर करते हुए कंगना ने कहा था ‘प्रशंसा ट्वीट, उन प्रचीन महिलाओं के लिए जिन्होंने न सिर्फ अपना व्यक्तित्व जाहिर किया बल्कि अपनी पूरी सभ्यता, संस्कृतियां और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया, आज के समय में सफलता पाने वाले उनलोगों की तस्वीरें खींची जाती हैं, जो फटी हुई अमेरिकन जींस और पोछे जैसे ब्लाउज पहनती हैं, जो सिर्फ अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा किसी का प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं।’ हालांकि इस पूरे ही पोस्ट में दीपिका का नाम नहीं लिखा था। लेकिन लोगों का मानना है कि यह पोस्ट उनके लिए ही किया गया था।

 

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण बनी जींस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर

वैसे आपको बता दें यह मुद्दा तब से शुरू हुआ है। जब से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) एक जानी-मानी कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर नही हैं। हाल ही में दीपिका ने एक एड भी सोशल मीडिया शेयर किया था। ऐसे में कंगना का जींस और विदेशी कपड़ों पर ट्वीट करना, दीपिका के संग ही जोड़कर देखा जा रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Deepika की जींस पर ट्वीट कर खुद ही फंसी Kangana Ranaut, लोगों ने शेयर की एक्ट्रेस की कई तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो