Kangana Ranaut ने क्रिसमस की बधाई देते हुए कसा तंज, बोलीं- जो सिर्फ हिंदुओं के त्योहारों...

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Dec 2020, 02:43 PM IST
Kangana Ranaut ने क्रिसमस की बधाई देते हुए कसा तंज, बोलीं- जो सिर्फ हिंदुओं के त्योहारों...
Kangana Ranaut Christmas Tweet

  • कंगना रनौत आए दिन अपने ट्वीट से सुर्खियां बटोरती हैं
  • अब क्रिसमस के मौके पर कंगना ने लोगों पर कसा तंज

नई दिल्ली: कंगना रनौत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बयानी के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वह एक के बाद एक ट्वीट कर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में किसान आंदोलन से लेकर अपनी बिकिनी तस्वीर पर ट्रोल होने के बाद अब कंगना ने एक और ट्वीट कर मुसीबत मोल ले ली है।

तंज कसते हुए दी क्रिसमस की बधाई

दरअसल, क्रिसमस के मौके पर कंगना ने लोगों को शुभकामनाएं तो दीं लेकिन उसमें भी उन्होंने कुछ लोगों पर तंज कस डाला। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'सिर्फ उन लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं, जो सभी भारतीय पर्वों का सम्मान करते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं। उन लोगों को भी मेरी क्रिसमस जो सिर्फ हिंदुओं के त्याहारों पर ही आलोचना नहीं करते।' इस ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस उन लोगों पर निशाना साधा है जो हिंदू त्योहारों पर ज्ञान देते हैं। हालांकि उनके इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा, 'आ गई फर्जी अपना रंग दिखाने,कितनी बेशर्म हो कि बधाई भी सबको नही देती।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'हे देवी! कृपा करें देश पर और सोशल मीडिया को छोड़ दे ताकि देश का कल्याण हो सके। आप बहुत महान हो फिर चाहे मुंबई को आप मिनी पाकिस्तान ही क्यों ना बोल दे।'

इससे पहले कंगना ने अपनी बहन रंगोली और भाभी के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में तीनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'कल मेरी भाभी घर पर आई थीं और उनके लिए रंगोली ने गाजर का हलवा तैयार किया। कल रात के डिनर की कुछ तस्वीरें।'

बिकिनी तस्वीर पर हुईं ट्रोल

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को देखकर लोग भड़क गए और उन्होंने कंगना को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। यूजर्स ने कहा कि साड़ी से कंगना सीधा बिकिनी पर आ गई हैं। वहीं, कुछ का कहना था कि कंगना हमेशा बॉलीवुड पर नग्नता परोसने का आरोप लगाती हैं और अब खुद बिकिनी पहनकर फोटो शेयर कर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो.... जय श्री राम।"