शाकिब अल हसन को काली पूजा में शामिल होने पर मांगनी पड़ी माफी, कंगना बोलीं- हम तो सारी उम्र मस्जिद...

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Nov 2020, 01:15 PM IST
शाकिब अल हसन को काली पूजा में शामिल होने पर मांगनी पड़ी माफी, कंगना बोलीं- हम तो सारी उम्र मस्जिद...
Kangana Ranaut Tweet

  • हाल ही में बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन का काली पूजा में शामिल होने पर भारी विरोध किया गया। उनसे माफी मंगवाई गई। साथ ही जान से मारने की धमकी भी मिली। ऐसे में कंगना का रिएक्शन सामने आया है।


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश दुनिया में घट रहीं घटनाओं पर अपने विचार शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन को काली पूजा में शामिल होने के लिए माफी मंगवाई गई। इतना ही नहीं, शाकिब को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही थी। इस मामले में अब कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने कहा कि खुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है?

कंगना ने एक न्यूज को रिट्वीट करते हुए अपनी बात कही। न्यूज में लिखा है कि बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन को कोलकाता में काली पूजो अटेंड करने के लिए जबरन माफी मंगवाई गई। उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी। ऐसे में कंगना ने लिखा, क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूंही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, ख़ुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो ख़ुद से.... कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर काफी लोगों ने उनका सपोर्ट किया है।

इससे पहले कंगना ने दिवाली पर बैन हुए पटाखों पर अपना रिएक्शन दिया था। कंगना ने एक ट्वीट कर पटाखों का विरोध कर रहे लोगों पर निशाना साधा है और साथ ही उन्होंने क्रिसमस पर पेड़ काटे जाने पर रोक लगाने और ईद पर जानवरों की कुर्बानी पर रोक लगाए जाने की भी मांग की है। कंगना ने लिखा, 'चलिए दिवाली को पटाखा मुक्त बनाते हैं, क्रिसमस पर पेड़ नहीं काटते हैं और ईद को जानवरों पर क्रूरता मुक्त करते हैं...क्या सभी जागरुक लिबरल्स मुझसे सहमत हैं? अगर नहीं तो यह देखना आसान है कि आप क्या चाहते हैं लेकिन यह साफ नहीं है कि आप क्या और कैसे चाहते हैं। अपने आप से पूछें कि आपकी काली इच्छाओं के पीछे क्या कारण हैं।' एक्ट्रेस का यह ट्वीट काफी वायरल हुआ था। साथ ही काफी लोगों ने उनके इस ट्वीट का समर्थन किया था।