वकील विकास सिंह के एजेंडे चलाने वाले बयान को लेकर कंगना रनौत ने दी सफाई, कहा- उन्होंने मेरे खिलाफ कुछ नहीं बोला

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Aug 2020, 10:30 AM IST
वकील विकास सिंह के एजेंडे चलाने वाले बयान को लेकर कंगना रनौत ने दी सफाई, कहा- उन्होंने मेरे खिलाफ कुछ नहीं बोला
Kangana Ranaut Tweet

  • सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Sushant's Family Lawyer Vikas Singh) ने कहा कि कंगना रनौत सुशांत मामले में अपना ही एजेंडा चला रही हैं। वह उन लोगों को निशाना बना रही हैं जिनसे उन्हें व्यक्तिगत रूप से समस्या है।

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वह किसी न किसी मामले को लेकर ट्वीट करती रहती हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Sushant's Family Lawyer Vikas Singh) ने कहा कि कंगना रनौत सुशांत मामले में अपना ही एजेंडा चला रही हैं। वह उन लोगों को निशाना बना रही हैं जिनसे उन्हें व्यक्तिगत रूप से समस्या है। उनके इस बयान के बाद अब कंगना रनौत ने सफाई देते हुए कहा है कि विकास सिंह ने उनके खिलाफ कुछ भी नहीं कहा है।

कंगना रनौत ने विकास सिंह का एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है। कंगना ने विकास सिंह का वो इंटरव्यू ट्वीट (Kangana Ranaut Tweet) के जरिए साझा किया है, जिसमें वह कंगना की तारीफ कर रहे हैं। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मूवी माफिया का बिकाऊ मीडिया मेरे खिलाफ है। सुशांत के वकील या परिवार ने कभी मेरे खिलाफ कुछ नहीं बोला है। लेकिन अफवाहें फैलाई जा रही हैं। आप यहां देख सकते हैं कि सुशांत के परिवार के वकील ने अपने हर इंटरव्यू में क्या कहा है। कंगना ने आगे कहा कि आप सभी को गिद्ध मीडिया से सावधान रहने की जरूरत है।'

बता दें कि एक न्यूज चैनल से बात करते हुए सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा था, कंगना अपने अजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए लोगों पर निशाना साध रही हैं। विकास सिंह ने कहा, 'वह अपने अजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए और जिन लोगों से उनको दिक्कत है, उनके खिलाफ स्कोर सेटल करने के लिए हमला बोल रही हैं। वह अपनी ही धुन में दिखाई दे रही हैं। सुशांत के परिवार वालों का उनकी बातों से कोई लेना-देना नहीं है।'

हालांकि विकास सिंह ने ये भी कहा कि कंगना ने कुछ जरूरी मुद्दे भी उठाए हैं। उन्होंने कहा सभी को मालूम है कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) चलता है। सुशांत को भी इसका सामना करना पड़ा था। लेकिन इस केस का यह प्रमुख बिंदु नहीं है। थोड़ा बहुत हो सकता है। प्रमुख केस रिया (Rhea Chakraborty) और उसके गैंग का है, जिसने सुशांत का शोषण किया और न जाने उसे खत्म करने के लिए क्या-क्या किया।