शादी से पहले सेक्स को लेकर Kangana Ranaut ने कही बड़ी बात, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

By: Neha Gupta
| Published: 20 Nov 2020, 07:11 PM IST
शादी से पहले सेक्स को लेकर Kangana Ranaut ने कही बड़ी बात, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल
Kangana Ranaut

  • कंगना रनौत ने शारीरिक संबंधों पर खुलकर रखे विचार
  • लोगों ने कंगना को किया बुरी तरह ट्रोल
  • यूजर्स ने सनातन धर्म की दिलाई याद

नई दिल्ली | कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बोल के कारण सुर्खियों में रहती हैं। उनके ट्वीट्स भी खूब लाइमलाइट बटोरते हैं। पिछले दिनों कंगना अपने ट्वीट्स के चलते ही बुरी फंस गई थी। जिसको लेकर उनपर एफआईआर भी की जा चुकी है। एक बार फिर कंगना ने कुछ ऐसे ट्वीट्स (Kangana Ranaut tweet) कर दिए हैं जिसके चलते लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। दरअसल कंगना ने शारीरिक संबंधों पर खुलकर अपने विचार रखे हैं जो कई लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बिग बॉस 14 का अब तक का सबसे कठिन टास्क आया सामने, इन कंटेस्टेंट्स को 18 घंटे तक बॉक्स में रखा गया.. देखिए वीडियो

kangana_tweets21.jpg

ये विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना ने एक यूजर ने ट्वीट पर कमेंट कर उसे कुछ सलाह दी। इन बातचीत में कंगना ने अपने विचार भी रखे और यहीं से उन्हें और भी ट्वीट करने पड़े। कंगना ने एक यूजर के कमेंट पर लिखा- अपनी हालत तो देखो, कुछ लेती क्यों नहीं? स्वघोषित सुसाइडल हो। जहरीली हो। देखने में अजीब भी। ऐसी कौन सी कमी है, जो आप में नहीं है? मुझे ज्ञान मत दो, मुझसे ज्ञान लो। जल्द से जल्द अपना हेयरस्टाइल बदलो और ध्यान लगाओ। कंगना के इस ट्वीट पर यूजर ने लिखा- अपना काम करो जाकर। कंगना ने यहां ऐसा जवाब दिया जिसके बाद वो ट्रोल होने लगीं। कंगना ने लिखा- नहीं, नहीं। मैं हॉट और सेक्सू हूं। मैं अपना काम खुद नहीं करती।

कंगना के जवाब पर एक यूजर ने लिखा- शादी से पहले संबंध बनाना संस्कारी नहीं है। क्या आप सनातन धर्म के खिलाफ हैं? ट्रोलिंग के बाद कंगना ने भी एक लंबा-चौड़ा ट्वीट किया और लिखा- ये देखकर अच्छा लगा कि कैसे सभी तनावग्रस्त और आत्महत्या की प्रवृत्ति रखने वाले तुच्छ फेमिनिस्ट शादी से पहले शारीरिक संबंधों को लेकर तौबा तौबा कर रहे हैं। इनमें से कुछ लोगों ने इसका बतंगड़ बना दिया कि पद्मश्री सम्मान प्राप्त इंसान शारीरिक संबंधों पर बात कर रहा है। औरतों की कामुकता के प्रति विक्टोरियन और इस्लामिक दृष्टिकोण के साथ आख़िर ये हो क्या रहा है, बर्फ़ के कण मेरी टाइमलाइन पर आकर पिघल रहे हैं। जाहिर है कंगना ने जहां एक बार फिर खुलकर अपने विचार रखे हैं वहीं वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं।