पीएम मोदी को पत्र लिखने पर एक्ट्रेस ने कसा सीएम केजरीवाल पर तंज

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Apr 2021, 02:25 PM IST
पीएम मोदी को पत्र लिखने पर एक्ट्रेस ने कसा सीएम केजरीवाल पर तंज
Kangana Ranaut Tweeted Against Cm Arvind Kejriwal

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर एक ट्वीट किया है। जिसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुईं हैं। उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक लिखने और बोलने के अंदाज की वजह से भी जानी जाती हैं। अक्सर देखा गया है कि हर मुद्दे पर अपना पक्ष बड़े ही सख्त अंगाद में रखती हैं। इस बार कंगना के निशाने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आ गए हैं। कंगना एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने सीएम को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। कंगना का यह ट्वीट सुर्खियों में बना हुआ है।

कंगना रनौत का ट्वीट

दरअसल, हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को एक चिट्ठी लिख उनसे दिल्ली में बेड और ऑक्सीजन सप्लाई करने की मांग की थी। इस बात को देखते हुए कंगना ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि "बचाओ बचाओ बचाओ, मोदी जी बचाओ" हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है। अब आप इसे साफ करो। ये रहा रायता और ये आपकी दिल्ली, संभालो। कंगना ट्वीट में हंसते हुए लिखती हैं "हा हा घुमा फिरा के बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है उसका मतलब नहीं।"

सीएम ने मांगी थी मदद

एक नज़र सीएम केजरीवाल की पत्र पर जालते हैं। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा था कि 'दिल्ली में कोरोनावायरस के हालत बेहद ही गंभीर हो गए हैं। इस वक्त कोरोना बेड्स और ऑक्सीन की भारी कमी हो रही है। वहीं लगभग सभी ICU बेड्स भर गए हैं। इसकी जानकारी हमनें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और गृह मंत्री अमित शाह को भी दी है। हमें आपकी मदद की जरुरत है।' साथ ही सीएम ने दिल्ली में बढ़ते मामलों का डाटा भी शेयर किया है।

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वह तेजस और थलाइवी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हाल ही में फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। जिसमें कंगना की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। वहीं फिल्म तेजस में वह एक पायलट की भूमिका में दिखाई देंगी।

PM Narendra Modi coronavirus