ट्रोल होने के बाद Kangana Ranaut के बदले तेवर, ट्वीट कर किसानों और पंजाब के लोगों के साथ दिखाई हमदर्दी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Dec 2020, 11:09 AM IST
ट्रोल होने के बाद Kangana Ranaut के बदले तेवर, ट्वीट कर किसानों और पंजाब के लोगों के साथ दिखाई हमदर्दी
Kangana Ranaut Tweeted For Farmers And People Of Punjab

  • बुर्जुग किसान महिला पर कॉमेंट करने पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने दी सफाई
  • ट्वीट कर किसानों के लिए दिखाया सम्मान
  • किसानों के साथ-साथ पंजाबी कलाकार भी कंगना से हुए नाराज़

नई दिल्ली। अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इस बार आलोचनाओं का शिकार हो गई हैं। एक बार से कंगना अपने बयानों के चलते लोगों के गुस्से के शिकार होती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने कृषि कानून के खिलाफ किसानों द्वारा प्रदर्शन में शामिल हुई एक बुर्जुग महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद से किसानों के साथ-साथ पंजाबी कलाकारों में भी कंगना को लेकर काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। खुद के खिलाफ उठ रही आवाज़ों के बाद कंगना के तेवर कुछ कम होते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने बयान पर अब सफाई पेश करनी शुरु कर दी है।

 

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में सफाई देते हुए कहा है कि वह किसानों के साथ हैं। उन्होंने बीते वर्ष कृषिवानिकी के प्रमोशन में भी हिस्सा लिया था। साथ ही डोनेशन भी दिया था। वह किसानों के शोषण और उनकी परेशानियों के लिए भी अक्सर आवाज़ उठाती रहती हैं। वह इस सेक्टर में हो रही समस्याओं के लिए प्रार्थना भी कर रही हैं। जो इस क्रांतिकारी बिल के माध्यम से होने जा रही है। कंगना ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि वह पहले भी किसानों की परेशानियों के लेकर आवाज़ उठा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Bharti Singh को शो से बाहर निकालने का फैसला लिया मेकर्स ने, सपोर्ट में आए कपिल शर्मा

कंगना आगे लिखती हैं कि यह बिल किसानों की जिंदगी को नए ढंग से बदलने जा रहा है। वह यह बात समझती हैं कि जो बेचैनी और अफवाहों उड़ रही हैं। उससे उन्हें काफी प्रभाव पहुंच रहा है, लेकिन कंगना सरकार पर यकीन रखती हैं कि वह जल्द ही किसानों की सभी समस्याओं का समाधान कर ढूंढ लेगी। उन्होंने किसानों से धैर्य बनाए रखने की बात भी कही है। वह कहती हैं कि वह किसानों और पंजाब के लोगों के साथ हैं। उनके दिल में उनके लिए बेहद ही खास जगह है।

यह भी पढ़ें- वन मंत्री के डिनर प्रस्ताव को ना कहना एक्ट्रेस Vidya Balan को पड़ा भारी, डीएफओ ने रोकी यूनिट की गाड़ी

 

 

कंगना ने अपने तीसरे ट्वीट में कहा कि वह पूरे देश के किसानों से निवेदन करती हैं कि कोई कम्यूनिस्ट या फिर कोई खालिस्तानी गैंग इस आंदोलन को हाइजैक ना कर लें। कंगना कहती हैं कि ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार अधिकारियों से साथ बातचीत में रिजल्ट सामने आ रहे हैं। वह सभी के लिए शुभकामनाएं करती हैं और उम्मीद करती हैं कि देश में एक बार फिर से शांति और विश्वास का माहौल बनेगा।

 

आपको बतातें चलें कि कंगना द्वारा बुर्जुग किसान महिला पर कॉमेंट करने के बाद पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) , मीका सिंह ( Mika Singh ) और हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana ) ने आवाज़ उठाई थी। जिसके बाद दिलजीत और कंगना के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। खबरों की मानें को कंगना ने ट्विटर से दिलजीत को ब्लॉक कर दिया है।