scriptट्रोल होने के बाद Kangana Ranaut के बदले तेवर, ट्वीट कर किसानों और पंजाब के लोगों के साथ दिखाई हमदर्दी | Kangana Ranaut Tweeted For Farmers And People Of Punjab | Patrika News

ट्रोल होने के बाद Kangana Ranaut के बदले तेवर, ट्वीट कर किसानों और पंजाब के लोगों के साथ दिखाई हमदर्दी

Published: Dec 04, 2020 11:09:51 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बुर्जुग किसान महिला पर कॉमेंट करने पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने दी सफाई
ट्वीट कर किसानों के लिए दिखाया सम्मान
किसानों के साथ-साथ पंजाबी कलाकार भी कंगना से हुए नाराज़

Kangana Ranaut Tweeted For Farmers And People Of Punjab

Kangana Ranaut Tweeted For Farmers And People Of Punjab

नई दिल्ली। अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इस बार आलोचनाओं का शिकार हो गई हैं। एक बार से कंगना अपने बयानों के चलते लोगों के गुस्से के शिकार होती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने कृषि कानून के खिलाफ किसानों द्वारा प्रदर्शन में शामिल हुई एक बुर्जुग महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद से किसानों के साथ-साथ पंजाबी कलाकारों में भी कंगना को लेकर काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। खुद के खिलाफ उठ रही आवाज़ों के बाद कंगना के तेवर कुछ कम होते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने बयान पर अब सफाई पेश करनी शुरु कर दी है।

 

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1334527215745175553?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में सफाई देते हुए कहा है कि वह किसानों के साथ हैं। उन्होंने बीते वर्ष कृषिवानिकी के प्रमोशन में भी हिस्सा लिया था। साथ ही डोनेशन भी दिया था। वह किसानों के शोषण और उनकी परेशानियों के लिए भी अक्सर आवाज़ उठाती रहती हैं। वह इस सेक्टर में हो रही समस्याओं के लिए प्रार्थना भी कर रही हैं। जो इस क्रांतिकारी बिल के माध्यम से होने जा रही है। कंगना ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि वह पहले भी किसानों की परेशानियों के लेकर आवाज़ उठा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

Bharti Singh को शो से बाहर निकालने का फैसला लिया मेकर्स ने, सपोर्ट में आए कपिल शर्मा

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1334527858748755968?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना आगे लिखती हैं कि यह बिल किसानों की जिंदगी को नए ढंग से बदलने जा रहा है। वह यह बात समझती हैं कि जो बेचैनी और अफवाहों उड़ रही हैं। उससे उन्हें काफी प्रभाव पहुंच रहा है, लेकिन कंगना सरकार पर यकीन रखती हैं कि वह जल्द ही किसानों की सभी समस्याओं का समाधान कर ढूंढ लेगी। उन्होंने किसानों से धैर्य बनाए रखने की बात भी कही है। वह कहती हैं कि वह किसानों और पंजाब के लोगों के साथ हैं। उनके दिल में उनके लिए बेहद ही खास जगह है।

यह भी पढ़ें

वन मंत्री के डिनर प्रस्ताव को ना कहना एक्ट्रेस Vidya Balan को पड़ा भारी, डीएफओ ने रोकी यूनिट की गाड़ी

 

 

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1334528879126433793?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना ने अपने तीसरे ट्वीट में कहा कि वह पूरे देश के किसानों से निवेदन करती हैं कि कोई कम्यूनिस्ट या फिर कोई खालिस्तानी गैंग इस आंदोलन को हाइजैक ना कर लें। कंगना कहती हैं कि ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार अधिकारियों से साथ बातचीत में रिजल्ट सामने आ रहे हैं। वह सभी के लिए शुभकामनाएं करती हैं और उम्मीद करती हैं कि देश में एक बार फिर से शांति और विश्वास का माहौल बनेगा।

 

https://twitter.com/KanganaTeam?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बतातें चलें कि कंगना द्वारा बुर्जुग किसान महिला पर कॉमेंट करने के बाद पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) , मीका सिंह ( Mika Singh ) और हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana ) ने आवाज़ उठाई थी। जिसके बाद दिलजीत और कंगना के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। खबरों की मानें को कंगना ने ट्विटर से दिलजीत को ब्लॉक कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो